Home अपराध भागलपुर में दिन दहाड़े अपराधियों ने लूटपाट की घटना को दिया अंजाम,...

भागलपुर में दिन दहाड़े अपराधियों ने लूटपाट की घटना को दिया अंजाम, हथियार के बल पर कबाड़ी कारोबारी से लूटे 50 हजार….

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : भागलपुर औद्योगिक थाना क्षेत्र के इंजीनियरिंग कालेज परिसर में बदमाशों ने शनिवार को दिन दहाड़े लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बदमाशों ने हबीबपुर थाना क्षेत्र के नबाब कॉलनी में रहने वाले भंगार कारोबारी मो. अफरोज के पुत्र मो. तबरेज उर्फ छोटू से 50 हजार रुपये और मोबाइल लूट लिए।

वहीं तबरेज ने बताया कि नकाबपोश अपराधियों ने उसके मित्र मो. अरशद का भी मोबाईल हथियार सटाकर छीन लिया। घटना को अंजाम देकर सभी बदमाश इंजिनियरिंग कालेज के पीछे गंगा की ओर भाग गए। घटना को लेकर छोटू ने कहा कि शनिवार को बरारी के रहने वाले कबाड़ खरीद बिक्री का धंधा करने वाले कारू यादव का उसे फोन आया कि 50-60 हजार रुपये का उसके पास कबाड़ है, और वह बेचना चाह रहा है। कारू के बुलाने पर छोटू अपने मित्र के साथ बाइक से जीरोमाइल पहुंचे। जीरोमाइल पहुंचते ही उसे दूसरे नंबर से फोन आया और फिर उसे इंजीनियरिंग कॉलेज के पास आने की बात कही गई।

इंजीनियरिंग कॉलेज के पास पहुंचते ही वहां नीले रंग के टोपी लगाए एक व्यक्ति उनके पास आया और कहा कि माल कॉलेज परिसर में रखा हुआ है। जिसे देखने के लिए वह अंदर चला गया। अंदर जाते ही वहां पहले से मौजूद अपराधियों ने छोटू और उसके मित्र को गन प्वाइंट पर लेकर मारपीट शुरु कर दिया। जिसके बाद बदमाशों ने रिवाल्वर का भय दिखाकर छोटू से 50 हजार, मोबाइल और उनके मित्र का मोबाइल भी लूट लिया। साथ ही वारदात को अंजाम देकर सभी बदमाश पैदल ही गंगा की ओर भाग गए। पीड़ित ने बताया कि पहचान छुपाने के लिए बदमाशों ने गमछे से चेहरा ढक लिया था। वहीं घटना के बाद छोटू कालेज के प्राचार्य से मिलने गया और घटना की जानकारी दी।

जहां उसे थाना में सूचना देने की बात कही गई। इसकेे बाद पीड़ित ने लूटपाट की घटना को लेकर जीरोमाइल थाना में लिखित शिकायत की है। हालांकि पूरे मामले पर जब जीरोमाइल थानेदार राजकुमार प्रसाद से बात की गई तो उन्होंने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया। साथ ही फोन डिसकनेक्ट कर दिया। इधर सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात को जब इस मामले की जानकारी दी गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें इसकी सूचना नहीं है। साथ ही जीरोमाइल थाना से मामले की जानकारी लेकर आगे की कार्रवाई करने की बात कही।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments