Home बिहार भागलपुर में खुला नागपुर वस्त्रालय का दूसरा दुकान, कपड़ा बाजार में बढ़ी...

भागलपुर में खुला नागपुर वस्त्रालय का दूसरा दुकान, कपड़ा बाजार में बढ़ी रौनक…

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : कोरोना काल में पहली बार कपड़ा बाजार में रौनक देखने को मिल रही है। ऐसे में भागलपुर के कपड़ा कारोबारी इस दीपावली में रेडिमेड, गर्म और अन्य कपड़ों की बिक्री 20 करोड़ रुपये के पार पहुंच जाने की उम्मीद जता रहे हैं।

जबकि दीपावली और लगन के मौसम में रेशमी शहर का कपड़ा दुकान भी सज धज चुका है। वहीं धनतेरस के अवसर पर भागलपुर मारवाड़ी टोला लेन में जैन मंदिर के सामने मंगलवार को नागपुर वस्त्रालय का भव्य शुभारंभ हुआ। इसके पूर्व शोरूम में पूरे विधि विधान के साथ पूजा की गई।

शहर में करीब सौ साल पुरानी नागपुर वस्त्रालय की दूसरी दुकान का उदघाटन प्रोप्राइटर मनु साह की दादी भागवती देवी, बिहार कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा, नगर निगम के पूर्व महापौर दीपक भुवानिया, पूर्व डिप्टी मेयर डॉ. प्रीति शेखर, वार्ड नंबर 27 के पार्षद मो. उमर चांद, समेत कई आगत अतिथियों ने संयुक्त रूप से फीता काट कर किया।

जबकि अतिथियों का स्वागत पप्पू साह और रोशन साह ने किया। इस दौरान प्रोपराइटर ने बताया कि हमारे यहां फैंसी साड़ी, सलवार सूट, कुर्ती, लहंगा, सूटिंग शटिंग कुर्ता समेत सभी रेंज और ब्रांड के कपड़े उपलब्ध हैं। उन्होंने कहा कि धनतेरस के मौके पर खरीदारी करने वाले ग्राहकों को 10 प्रतिशत की छूट दी जा रही है।

इधर दीपावली के त्योहार को लेकर पुरुष जहां डिजायनर कुर्ता-पायजाम की खरीदारी में रुचि दिखा रहे हैं, वहीं महिलाएं डिजाइनर साडिय़ां और सलवार सूट अधिक पसंद कर रहीं हैं।

उदघाटन के अवसर पर भागलपुर नगर विधायक अजीत शर्मा ने कहा कि नागपुर वस्त्रालय शहर की काफी पुरानी और चर्चित दुकान है। वहीं दीपक भुवानिया ने कहा कि उचित कीमत, ब्रांड और ग्राहकों की डिमांड के अनुसार कपड़ों का संग्रह नागपुर वस्त्रालय की पहचान है। मौके पर शंभू खेतान, जॉनी संथालिया, मेराज, असगर अली, पंकज कुमार समेत लोग मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments