Home खेल भागलपुर में क्रॉस कंट्री प्रतियोगिता का आयोजन

भागलपुर में क्रॉस कंट्री प्रतियोगिता का आयोजन

रिपोर्ट – रवि शंकर सिन्हा 

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : भागलपुर एथलेटिक एसोसिएशन के तत्वाधान में तारीक एंड इरफान मेमोरियल क्रॉस कंट्री प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसका उद्घाटन एसोसिएशन के अध्यक्ष जेड हसन ने हरी झंडी दिखाकर किया। 

वहीं क्रॉस कंट्री रेस के पुरुष वर्ग में रवि रंजन मंडल को पहला स्थान, मो. शमशेर को दूसरा स्थान, और हिटलर कुमार को तीसरा स्थान मिला, जबकि बालक वर्ग में शुभम कुमार को पहला स्थान,पीयूष कुमार को दूसरा स्थान और रुस्तम कुमार को तीसरा स्थान मिला। इधर 18 वर्ष से कम बालक वर्ग में पहले स्थान पर चंद्रशेखर कुमार, दूसरे स्थान पर बादल कुमार और तीसरे स्थान पर नितेश कुमार, जबकि 16 वर्ष से कम बालक वर्ग में अंकित कुमार, अमन कुमार और सनी कुमार ने पहला दूसरा और तीसरा प्राप्त किया।

वहीं महिला वर्ग में 10 किलोमीटर के लिए कौशिकी कुमारी, 20 वर्ष से कम बालिका वर्ग में रुचि कुमारी, त्रिशिका कुमारी, और प्रियंका कुमारी ने बाज़ी मारी। सभी प्रतिभागियों को ट्रॉफी एवं प्रशस्ति पत्र के साथ नगद राशि प्रदान देकर सम्मानित किया गया। साथ ही मधेपुरा में 28 दिसंबर से आयोजित होने वाली 32 वीं बिहार राज्य क्रॉस कंट्री प्रतियोगिता के लिए चयन जिला टीम का चयन किया गया।

इससे पूर्व सभी सदस्यों ने 2 मिनट का मौन रखकर इरफान और तारीक को श्रद्धांजलि देकर उनकी आत्मा के शांति की कामना की। कार्यक्रम में एसोसिएशन के सचिव मो. नसर आलम ने अतिथियों और खिलाड़ियों का स्वागत किया, जबकि पारितोषिक वितरण एसोसिएशन के अध्यक्ष जेड हसन एवं अतिथियों ने किया। मौके पर एथलेटिक एसोसिएशन के पदाधिकारी ज्ञान प्रकाश सिन्हा, सादिक हसन, फारुख आलम, मो. शकील, मुरारी कुमार, प्रमोद मंडल समेत काफी संख्या में खेल प्रेमी खिलाड़ी मौजूद रहे। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments