Home भागलपुर भागलपुर में कुर्ता हाउस की खुली दूसरी दुकान, खरीदारी पर ग्राहकों को...

भागलपुर में कुर्ता हाउस की खुली दूसरी दुकान, खरीदारी पर ग्राहकों को मिल रहा है विशेष छूट….

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : पर्व-त्योहार के मौके पर सभी की कोशिश रहती है कि नई और कलरफुल ड्रेस पहनी जाए। आप भी अगर दुर्गा पूजा के खास अवसर पर नई ड्रेस लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो भागलपुर तातारपुर चौक के समीप कुर्ता हाउस किफायती कीमत पर रेडीमेड कपड़े के लिए बेहतर विकल्प हो सकता है।

इसी को ध्यान में रखकर कुर्ता हाउस ने ग्राहकों की सुविधा और डिमांड पर अपनी दूसरी दुकान तातारपुर स्थित शाहिदा मार्केट में होटल ए. बहाव के सामने पहली मंजिल पर खोली है। जिसका उद्घाटन सोमवार को कुर्ता हाउस के प्रोपराइटर राशिद जमाल, वार्ड नंबर 40 के पार्षद प्रतिनिधि शकील अहमद, मो. इकबाल, तनवीर फर्रुक, डॉ. सलाह उद्दीन अहसन, प्रकाश यादव, संजय झा समेत कई अतिथियों ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया।

वहीं प्रोपराइटर राशिद जमाल ने बताया कि हमारे यहां सभी रेंज का कुर्ता, पायजामा, शेरवानी, कोट पेंट, नकाब और भागलपुरी चादर उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि कुर्ता हाउस से लोग शादी विवाह के कपड़े के अलावा लुंगी, नागरा जूता समेत कंप्लीट फेस्टिव लुक के रेडीमेड कपड़े खरीद सकते हैं। राशिद जमाल ने बताया कि कुर्ता हाउस में एक सप्ताह तक दो हजार की खरीदारी करने वाले ग्राहकों को विशेष छूट दिया जाएगा।

इधर शहर में कुर्ता हाउस का दूसरा ब्रांच खुलने पर नाथनगर विधायक अली अशरफ सिद्दीकी ने राशिद जमाल को बधाई दी। साथ ही कहा कि वे यहां  हमेशा आते हैं और बढ़िया क्वालिटी का कुर्ता-पायजामा खरीद कर प्रदेश के नेताओं को भी भेजते हैं। इस अवसर पर, शहजादा खान, जावेद, सलमान अख्तर, नेहाल, मो. डब्बू , अकबर, गौरव कुमार समेत कई लोग मौजूद रहे।      

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments