Home भागलपुर भागलपुर में उपचार के दौरान निजी क्लीनिक में बच्चे की हुई मौत,...

भागलपुर में उपचार के दौरान निजी क्लीनिक में बच्चे की हुई मौत, परिजनों ने काटा बवाल, डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : भागलपुर तिलकामांझी थाना क्षेत्र के भीखनपुर आरबीएसएस रोड स्थित डॉल्फिन बेबी केयर नर्सिंग होम में मंगलवार की सुबह उपचार के दौरान सन्हौला निवासी बच्चे की मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने जमकर बवाल काटा।

वहीं आक्रोशित लोगों ने डॉक्टर चंद्रकांत कांत सिंह और उनके कर्मियों पर कई गंभीर आरोप लगाए। बताया जा रहा है कि शहर के वी-टू माल के समीप नर्सिंग होम में बच्चे की मौत के बाद परिजनों ने डॉक्टर और उनके स्टाफ के साथ मारपीट भी की और हंगामा करते हुए सड़क जाम कर दिया।

वहीं चिकित्सक ने कहा कि दूसरी जगह उपचार कराने के दौरान बच्चे की स्थिति बिगड़ चुकी थी, उसके बाद उनके यहां उपचार के लिए लाया गया था। उपचार के क्रम में बच्चे की मौत हो गई।

इधर घटना की जानकारी के बाद इशाकचक और तिलकामांझी की पुलिस मौके पर पहुंच स्थिति को नियंत्रित किया। अधिक संख्या में मृत बच्चे के रिश्तेदारों और समर्थकों के पहुंच जाने पर कुछ देर तक खूब हंगामा भी हुआ।

इसके बाद स्थिति नियंत्रित करने के लिए एसएसबी जवानों को भी लगाना पड़ा। हालांकि काफी हंगामा के बाद पीड़ित परिवार को डॉक्टर की ओर से मुआवजा के रूप में आर्थिक मदद देने की सहमती पर मामला शांत हो गया।

बता दें कि इसके पूर्व भी कई बार डॉल्फिन बेबी केयर में परिजनों ने उपचार को लेकर हंगामा किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments