Home बिहार भागलपुर बिनीत हीरो में किसी भी बाइक की खरीदारी पर पाएं निश्चित...

भागलपुर बिनीत हीरो में किसी भी बाइक की खरीदारी पर पाएं निश्चित उपहार

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : कोरोना महामारी के बाद एक बार फिर से बाजारों में रौनक लौट गई है और आर्थिक गतिविधियां भी रफ्तार पकड़ने लगी है। वहीं धनतेरस एवं दिवाली पर बाइक हो या स्कूटी हर किसी के खरीदने का सपना जरूर होता है।

ऐसे में नवरात्रि के बाद से अभी तक आटो मोबाइल के क्षेत्र में काफी हद तक बुकिंग आ चुकी है। ऐसे में बात अगर भागलपुर बड़ी खंजरपुर, डीआईजी कोठी के समीप स्थित हीरो कंपनी के शोरूम बिनीत हीरो की करें तो यहां ग्राहकों को बाईक की खरीदारी पर कई तरह की छूट और उपहार दिए जा रहे हैं।

प्रोपराइटर पुष्पम झा

बिनीत हीरो की प्रोपराइटर पुष्पम झा ने बताया कि हीरो एक्सट्रीम कंपनी की एक पॉपुलर बाइक है। जिसकी खरीदारी पर हमलोग ग्राहक को 5 हजार का एक्सचेंज ऑफर दे रहे हैं। उन्होंने बताया कि बिनीत हीरो में सभी कलर और सभी मॉडल की बाईक उपल्ब्ध है।

प्रबंधक विमलेश पाठक ने कहा कि हमारे यहां मात्र सात हजार के डॉन पेमेंट पर फाइनेंस की व्यवस्था है। जबकि सेल्स मैनेजर प्रियनंदन ने बताया कि किसी भी बाइक की खरीदारी पर कस्टमर को निश्चित उपहार दिया जा रहा है। वहीं त्योहारी सीजन में शहर के टू व्हीलर्स शोरूम में इन दिनों खरीदारों की भीड़ उमड़ रही है।

कोई धनतेरस पर अपने पसंद की गाड़ी की खरीदारी के लिए शुभ मुहूर्त का हवाला देते हुए बुकिंग करा रहा है, तो कोई अच्छा दिन देखकर खरीदारी में जुट गया है।

हालांकि दीवाली में चंद दिन बाकी है लेकिन ऑटोमोबाइल्स का बाजार ग्राहकों से गुलजार है। इधर बिनित हीरो शोरूम की प्रोपराइटर पुष्पम झा ने कहा कि हमारे यहां लगातार सभी रेंज के बाईक की बुकिंग हो रही है और ससमय ग्राहकों को बाईक की डिलीवरी दी जाएगी।

वहीं राजेश कुमार, पंकज कुमार, बबली, जया कुमारी, अंकिता और मोहम्मद अलम समेत शोरूम के कई कर्मी ग्राहकों को सेल्स और सर्विस की जानकारी देते नजर आए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments