Home अपराध ब्राउन शुगर साथ फर्जी पत्रकार को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ब्राउन शुगर साथ फर्जी पत्रकार को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिपोर्ट – ईशु राज 

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : भागलपुर में नशे के कारोबार पर नकेल कसने के लिए पुलिस एक्शन में आ गई है। दरअसल हाल ही में ब्राउन शुगर की खरीद बिक्री मामले में पुलिस द्वारा पांच तस्करों को ज्वाइंट ऑपरेशन के तहत गिरफ्तार किया गया था।

जिसके बाद बुधवार की शाम नेत्रहीन विद्यालय के समीप ब्राऊन शुगर की तस्करी करते हुए इशाकचक पुलिस ने एक फर्जी पत्रकार को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए तस्कर की पहचान तातारपुर थाना क्षेत्र रामसर निवासी भोला मंडल के द्वितीय पुत्र डेविड कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी डेविड के पास से पांच पुड़िया स्मैक इलेक्ट्रॉनिक वेटिंग मशीन, प्रेस का फर्जी आई कार्ड और  एक बुलेट मोटरसाइकिल बरामद किया है, पुलिस ने बताया कि प्रेस के आई कार्ड पर डायरेक्टर क्राइम ब्यूरो चीफ लिखा हुआ है, जबकि बुलेट पर भी प्रेस लिखा हुआ था।

वहीं मामले को लेकर बताया जा रहा है कि आरोपी डेविड कई महीनों से ब्राऊन शुगर की तस्करी कर रहा था, और पुलिस को लंबे समय से उसकी तलाश थी। जिसको लेकर पुलिस डेविड के मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लेकर उसकी हर गतिविधियों पर पैनी नजर रख रही थी। इधर इशाकचक पुलिस के मुताबिक डेविड गले में प्रेस का आई कार्ड लगाकर बंगाल के दालकोला इलाके से स्मैक लाकर शहर में स्कूली बच्चों और अमीर लोगों के पास इसकी पैडलिंग किया करता था।

वहीं बुधवार को हमेशा की तरह डेविड अपने ग्राहकों को स्मैक की सप्लाई करने जा रहा था, जिसकी जानकारी इशाकचक पुलिस को पहले से थी, और मौका मिलते ही उसे भीखनपुर नेत्रहीन स्कूल के पास से धर दबोचा।

हालांकि पुलिस द्वारा गिरफ्तार करने पर आरोपी डेविड ने रोब दिखाते हुए पुलिसकर्मी से बदतमीजी की और उनकी वर्दी तक उतरवा देने की धमकी दे डाली। फिलहाल पुलिस आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजकर, स्मैक कारोबारियों के पूरे नेटवर्क का पता लगा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments