Home अपराध ब्राउन शुगर की खरीद बिक्री करने वाले छात्र सहित 5 गिरफ्तार,

ब्राउन शुगर की खरीद बिक्री करने वाले छात्र सहित 5 गिरफ्तार,

रिपोर्ट – इशू राज 

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : राज्य सरकार एक ओर जहां नशा मुक्ति अभियान चला रही है, वहीं दूसरी ओर स्कूल कॉलेज के बच्चे भी खुले आम नशे का कारोबार कर रहें हैं। दरअसल मामला भागलपुर के सबौर थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रेमनगर का है, जहां पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए सोमवार को गुप्त सूचना के आधार पर बागीचे में ब्राऊन सुगर की खरीद बिक्री कर रहे पांच तस्करों को गिरफतार कर लिया है|

गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम गौतम माफिया, गुलाम, पंकज, अथहर और तनवीर बताया जा रहे हैं।जिसकी जानकारी एएसपी सिटी शुभम आर्य ने प्रेस कांफ्रेंस कर दी। एएसपी ने बताया की वरीय पुलिस अधीक्षक नीताशा गुड़िया के निर्देश पर एसआईटी का गठन किया गया। जिसमें सबौर और तिलकामांझी पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए सर्वप्रथम गौतम माफिया को 98 पुड़िया ब्राउनशुगर के साथ गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद गौतम की निशानदेही पर अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की गई।

पुलिस ने तस्करों के पास से 1 किलो ब्राउनशुगर, इलेक्ट्रॉनिक वेट मशीन, पीने का पाइप नोकिया और सैमसंग मोबाइल के साथ सिगरेट का पैकेट बरामद किया है। एसपी ने कहा कि आरोपी गुलाम कुवैत में रहता था, इसके अलावा पंकज मारवाड़ी कॉलेज में पार्ट थर्ड की पढ़ाई सोशलॉजी ऑनर्स से से कर रहा है, गौतम सबौर कॉलेज मैं पढ़ाई करता है जबकि, तनवीर और अतहर मच्छरदानी फैक्ट्री में काम करता हैं।

उन्होंने कहा कि पांचों आरोपी ब्राउन शुगर की खेप बंगाल के दालकोला इलाके से लाकर जिले में इसकी खरीद बिक्री करते थे, हालंकि ब्राऊन शुगर की तस्करी में अबतक कोई बड़ा नाम सामने नहीं आ पाया है। वहीं इस गिरफ्तारी के बाद एसपी ने नशे  के कारोबार करने वालों को कड़ी चेतावनी चेतावनी देते हुए जगह जगह छापेमारी अभियान चलाने की बात कही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments