Home भागलपुर बीएसएनएल कर्मियों ने सरकार की नीतियों का विरोध करते हुए आक्रोश जताया

बीएसएनएल कर्मियों ने सरकार की नीतियों का विरोध करते हुए आक्रोश जताया

रिपोर्ट – रवि शंकर सिन्हा

सिल्क टीवी भागलपुर (बिहार) :भागलपुर बीएसएनएल महाप्रबंधक कार्यालय परिसर में सोमवार को केंद्रीय यूनियन के आवाहन पर केन्द्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया। इस दौरान बीएसएनएल के अधिकारियों और कर्मचारियों ने सरकार के विरोध में नारेबाजी करते हुए कई गंभीर आरोप भी लगाया। प्रदर्शन कर रहे कर्मियों ने बीएसएनएल की 14 हज़ार 198 BTS मोबाइल टावर और ऑप्टिकल फाइबर केंद्र सरकार द्वारा बेचने का आरोप लगाया, और कहा कि सरकार के इस फैसले का बीएसएनएल अधिकारी एवं कर्मियों की यूनियन विरोध करती है।

वहीं सरकार की नीतियों का विरोध करते हुए आक्रोश जताया। जिला सचिव सुनील कुमार सिंह ने सरकार पर बीएसएनएल की सम्पत्तियों को बेचने का आरोप लगाते हुए कहा कि केन्द्र सरकार के पास BSNL का 39 हज़ार करोड़ रुपया बकाया है, लेकिन कई बार प्रयास करने के बाद भी सरकार ना तो बकाया राशि दे रही है और ना ही 4G का लाइसेंस दे रही है, जिससे बीएसएनएल बर्बादी की ओर जा रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार काम उनसे  लेती है, लेकिन लाभ के समय निजी कंपनियों को फायदा देकर बीएसएनएल को कमजोर करती जा रही है।

साथ ही कर्मियों ने कहा कि सरकार द्वारा किये जा रहे कार्य और गलत नीतियों से बीएसएनएल की हालत खस्ता होती जा रही है, जिसकी जानकारी प्रदर्शन के माध्यम से आम आवाम को देकर सरकार से BSNL के साथ किये जा रहे सौतेले रवैये को बंद करने की मांग करते है। मौके पर, काली यादव, अशोक कुमार सिंह, बंसी लाल, अरशद अली समेत काफी संख्या में BSNL अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे।    

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments