Home बिहार बिजनेस रिव्यू मीट सह कस्टमर आउटरीच प्रोग्राम शामिल हुए महाप्रबंधक, ग्राहकों को...

बिजनेस रिव्यू मीट सह कस्टमर आउटरीच प्रोग्राम शामिल हुए महाप्रबंधक, ग्राहकों को बेहतर बैंकिंग सुविधा उपलब्ध कराने की कही बात….

रिपोर्ट – रवि शंकर सिन्हा

सिल्क टीवी भागलपुर (बिहार) : बैंक ऑफ इंडिया भागलपुर जोनल कार्यालय की ओर से सोमवार को एक होटल में बिजनेस रिव्यू मीट सह कस्टमर आउटरीच प्रोग्राम का आयोजन किया गया। जिसका उद्घाटन बैंक ऑफ इंडिया एनबीजी बिहार के महाप्रबंधक गिरीश कुमार सिंह और जोनल मैनेजर राजेश कुमार ने किया। कार्यक्रम के दौरान भागलपुर जोन अंतर्गत आने वाले 15 जिले के 92 शाखाओं के मैनेजर ने हिस्सा लिया। जिनसे जीएम ने बिजनेस और सरकार की स्कीम का लाभ लोगों तक  पहुंचाने से संबंधित जानकारी ली।

वहीं जीएम ने कहा कि बाढ़, सुखाड़ और Covid महामारी के लोगों को कैसे बेहतर सुविधा मुहैया कराई जाए, इसको लेकर बैंक ऑफ इण्डिया द्वारा भागलपुर जोन अंतर्गत सभी शाखा प्रबंधको से बात कर आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया, जबकि गोल्ड लोन समेत हर प्रकार की  लोन सुविधाजनक रूप से ग्राहकों को मिल सके इसके लिए भी मीटिंग में विस्तार पूर्वक चर्चा की गई। जी एम ने कहा कि एम एस एम ई को बढ़ावा देने के साथ बाढ़, सुखाड़ में लोगों तक कैसे सुविधा पहुंचाया जाए और इस महामारी काल में आर्थिक स्थिति बेहतर करने को लेकर ब्रांच मैनेजरों और ग्राहकों से चर्चा की गई। साथ ही उन्होंने कहा कि Covid की दूसरी वेव के बाद सरकारी गाइडलाइन का पालन करते हुए अब बैंकों में फुल स्ट्रेंथ के साथ काम किया जा रहा है। जिससे ग्राहक को बेहतर बैंकिंग सुविधा उपलब्ध कराई जा सके।

वहीं कार्यक्रम में ग्राहकों को अधिकतम बैंकिंग सुविधा मुहैया कराने और बैंक के बिजनेस को बेहतर करने की बात भी कही गई। जीएम गिरीश कुमार सिंह ने अलग अलग शाखा प्रबंधकों से भी ब्रांच के व्यवसाय और समस्याओं की जानकारी ली और बेहतर कार्य की सराहना की। बता दें कि बिहार में पहली बार महाप्रबंधक की नियुक्ति हुई है, जिसमें जीएम का पदभार संभालने के बाद जी के सिंह बेहतर कार्य के लिए राज्य के सभी जोन के शाखा प्रबंधकों के साथ बैठक कर रहें हैं। वहीं इस दौरान महाप्रबंधक ने पांच करोड़ स्वीकृत ऋण का चेक ग्राहकों को प्रदान कियामौके पर उप आंचलिक प्रबंधक विनीता, ऋण विभाग के मुख्य प्रबंधक ऋषिकेश कुमार, विपणन प्रबंधक अहमद हुसैन, सुकेश कुमार समेत विभिन्न जिलों से आए मुख्य प्रबंधक, शाखा प्रबंधक और बैंककर्मी मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments