Home अपराध बालू लदे टैक्टर के ठोकर से पलटा आटो व ट्रैक्टर,एक की मौत

बालू लदे टैक्टर के ठोकर से पलटा आटो व ट्रैक्टर,एक की मौत

रिपोर्ट- संजीव कुमार पांडेय 

सिल्क टीवी/बांका: बांका जिले के धोरैया पुनसिया मुख्य पथ में सोमवार को ट्रैक्टर के ठोकर से चंदाडीह गांव के समीप पत्तलिया तालाब में बालू लदे टैक्टर के ठोकर से पलटा आटो व ट्रैक्टर में बांका जिले के शंकरपुर गांव निवासी ट्रैक्टर चालक 22 वर्षीय पिंटू दास की मौत हो गई थी। जिसके शव को उसके बडे भाई तुलसी दास ने मंगलवार को चंदाडीह गांव के तलाब से बालू में दबे आपने छोटे भाई के शव को खोज निकाला।

बताया जात है कि पिंटू सोमवार को टैक्टर पर बालू लेकर धोरैया की ओर जा रहा था इसी दौरान चंदाडीह गांव स्थित पतलिया तलाब के पास सड़क किनारे खड़ी यात्री से भरी आटो में अनियंत्रित होकर ठोकर मारते हुए ऑटो के साथ साथ टैक्टर भी तलाब में जा पलटी । वहीं घटना की जानकारी स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को दिये जाने के बाद मौके पर पुहंच पुलिस ने दोनो गाड़ी को जेसीबी के मदद से बाहर निकालते हुए जब्त कर थाना ले गई।

वही पुलिस को पूछताछ के दौरान स्थानीय लोगों द्वारा दोनो ही चालक के फरार हो जाने की बात कहे जाने से ट्रैक्टर व आटो चालकों की खोजबीन नही की गई। जिसके कारण ट्रैक्टर चालक का शव टैक्टर में लदे बालू के निचे दबा रह गया। जब सोमवार की देर रात तक पिटू घर वापस नही लौटा तो मुगलवार की सुबह परिजन उसे खोजबीन करते हुए घटना स्थल पुहंच तालाब के पानी में अपने भाई की खोजबीन किया तो शव को पानी के अंदर बालू में दवा देखकर बाहर निकालते हुए धोरैया पुलिस को सूचना थी। जिसपर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बांका भेज दिया

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments