Home बिहार बांका में लग रहा दिग्गजों का जमावड़ा, नीतीश, तेजस्वी कर चुके हैं...

बांका में लग रहा दिग्गजों का जमावड़ा, नीतीश, तेजस्वी कर चुके हैं सभा

विधान सभा चुनाव को लेकर चुनावी चौसर सज गया है। यहां मु्द्दे गौण हैं। जबकि नेताओं द्वारा लालू-नीतीश फैक्टर की गोटियां फेंकी जा रही है। पलायन, शिक्षा , रोजगार, स्वास्थ्य एवं ङ्क्षसचाई ऐसी समस्याएं सभा मंच से गायब है। जिस जमात की जहां आबादी होती है उसके अनुसार स्टार प्रचारकों की डिमांड चुनावी अखाड़ें के पहलवान कर रहे हैं।अबतक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव सहित अन्य की सभा हो गई है। रविवार को भी अमरपुर विधान सभा क्षेत्र के चपड़ी मोड़ में कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति ङ्क्षसह गोहिल, सांसद अखिलेश ङ्क्षसह सहित अन्य नेताओं की सभा होगी। जबकि 20 अक्टूबर को रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा की चुनावी सभा होनेवाली है।सभा मंच से कुछ नेताओं द्वारा एक से बढ़कर एक वादों की चौसर फेंक रहे हैं। स्थानीय निवासी अमित ङ्क्षसह ने बताया कि यह तो आनेवाला समय ही बताएगा कि किस नेताओं का कितना भाषण जनता के दिल को प्रभावित करेगा। फिलहाल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री राजनाथ ङ्क्षसह, लोजपा प्रमुख चिराग पासवान सहित अन्य नेताओं की सभा होनेवाली है। एक दल द्वारा बाराहाट के भेड़ा मोड़ मैदान में स्थायी पंडाल बना दिया गया है। जबकि वर्षो से गुमनामी की तह में रह रहे कुछ मैदान स्टार प्रचारकों के आने से गुलजार होने लगे हैं।

जिला प्रशासन ने बांका, अमरपुर, धोरैया, कटोरिया एवं बेलहर विधान सभा में पांच दर्जन से अधिक सभा मंच स्टार प्रचारकों के लिए चयन किया है। जहां सभी मैदान की क्षमता निर्धाारित कर दिया है।सूत्रों के अनुसार यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ की सभा 23 अक्टूबर को प्रमंडल स्तर पर भागलपुर में होनेवाला है। इसको लेकर भाजपा द्वारा समुखिया मोड़ सहित अन्य स्थानों पर योगी के भाषण के लाईव प्रसारण की व्यवस्था की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

राहुल गांधी ने बिहार और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा……

रिपोर्ट - बालकृष्ण कुमार, कहलगांवबिहार में चुनावी मंच सज चुका है और चुनावी सभा भी जोर शोर से...

पीएम ने चुनावी सभा में मंजूषा और भागलपुरी सिल्क के उत्थान की कही बात

रिपोर्ट - रवि शंकर सिन्हाप्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को चुनावी सभा को संबोधित करने भागलपुर पहुंचे। जहां हवाई...

गोपालगंज में BJP विधायक के काफिले पर पथराव, 5 गाड़ियां क्षतिग्रस्त, 14 कार्यकर्ता घायल..

बिहार के गोपालगंज जिले में वोट मांगने गए भाजपा के सदर विधायक सुभाष सिंह के काफिले पर असामाजिक तत्वों ने पथराव कर...

बिहार:औरंगाबाद के मदनपुर से तीन नक्सली गिरफ्तार, चुनाव के दौरान दहशत की थी तैयारी..

बिहार में औरंगाबाद पुलिस ने चुनाव में गड़बड़ी की तैयारी में लगे तीन नक्सलियों को पकड़ा है। इनके पास से आपत्तिजनक पोस्टर...

Recent Comments