Home बिहार बहाली की मांग को लेकर विधानसभा के समीप लाइब्रेरियन एसोसिएशन ने किया...

बहाली की मांग को लेकर विधानसभा के समीप लाइब्रेरियन एसोसिएशन ने किया प्रदर्शन, कई विधायकों का मिला साथ…..

रिपोर्ट – रवि शंकर सिन्हा

सिल्क टीवी भागलपुर (बिहार) :ऑल बिहार ट्रेंड लाइब्रेरियन एसोसिएशन द्वारा बहाली की मांग को लेकर बुधवार को राजधानी पटना में विधानसभा के समक्ष एक दिवसीय धरना दिया गया। जिसमें बिहार के सभी जिले के एसोसिएशन से जुड़े छात्र छात्राओं और पदाधिकारियों ने शामिल होकर अपनी बात रखी।

साथ ही सरकार से हर हाल में अपनी मांग पूरी करने को लेकर जमकर नारेबाजी भी की। इस दौरान विधायक सुदामा प्रसाद, विधायक संदीप सौरभ एवं विधायक महबूब आलम ने एसोसिएशन के छात्रों की मांगों का समर्थन किया। वहीं MLA सुदामा प्रसाद ने कहा कि सड़क से लेकर सदन तक एसोसिएशन को अपनी मांगों के लिए संघर्ष करना होगा, साथ ही कहा कि इस कार्य में वे खुद भी छात्रों और बेरोजगारों की लड़ाई लड़ेंगे।

जबकि सदन में भी इस मुद्दे को मजबूती रखने की बात कही। इधर एसोसिएशन के भागलपुर जिलाध्यक्ष सौरभ सुमन ने कहा कि जब तक सरकार हमारी बहाली की प्रक्रिया शुरू नहीं करती, तब तक आंदोलन जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि अगर सरकार जल्द ही बहाली प्रक्रिया शुरू नहीं करती है तो वे सभी आगे भी धरना प्रदर्शन करेंगे। जो लंबी अवधि तक चलेगा।

मौके पर एसोसिएशन के सह सचिव सौरभ झा ममता कुमारी, आयशा कुमारी, रुपेश कुमार, शिशुपाल पोद्दार, देवव्रत कुमार, कुन्दन,जिसान, मो. तबिश समेत कई सदस्यों ने अपनी मांगों को सरकार के समक्ष मजबूती से अपनी बात रखी और समर्थन देने वाले विधायकों के प्रति आभार व्यक्त किया। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments