Home अपराध बबरगंज एसएचओ पर महिलाओं ने लगाया मारपीट करने का आरोप, कहा पति...

बबरगंज एसएचओ पर महिलाओं ने लगाया मारपीट करने का आरोप, कहा पति है अपराधी तो उन्हें दें सजा, मुझे क्यों मारते हो साहब….

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : भागलपुर बबरगंज थाना की पुलिस ने शनिवार की देर रात मुगलपुरा के रहने वाले अपराधी फिरोज के घर पर दबिश दी, जहां उसकी पत्नी बीबी नादरा और मां शबाना मिली।

आरोप है कि बबरगंज थाना प्रभारी सिकंदर यादव ने दोनों महिला के साथ पूछताछ के नाम पर मारपीट और अभद्र व्यवहार किया।

थाना प्रभारी पर महिलाओं ने आरोप लगाया है कि सुबह करीब 3 बजे पुलिस फिरोज की गिरफ्तारी के लिए उसके घर पर पहुंची, लेकिन वहां फिरोज नहीं मिला। जिसके बाद एसएचओ सिकंदर यादव का पारा चढ़ गया और उन्होंने घर में मौजूद महिलाओं की पिटाई कर दी।

आरोप है कि महिला कांस्टेबल के सामने ही थाना प्रभारी ने दोनों महिलाओं को भद्दी भद्दी गाली दी और पता नहीं बताने पर मारपीट किया। नादरा और शबाना का कहना है कि फिरोज अगर दोषी है तो प्रशासन उसे सजा दे।

दोनों महिला ने जिले के वरीय पुलिस पदाधिकारियों से न्याय की गुहार लगाते हुए बबरगंज थाना प्रभारी सिकंदर यादव पर कार्रवाई की मांग की है। वहीं थाना प्रभारी के द्वारा महिला की पिटाई की गई और अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया जिसको लेकर समाज के लोगों में काफी आक्रोश है।

हास्यास्पद है कि भागलपुर के वरीय पुलिस पदाधिकारी पुलिस-पब्लिक समन्वय की बात करते हैं, लेकिन जब पुलिस का महिलाओं के प्रति यह रवैया रहेगा तो आम लोगों में क्या संदेश जाएगा आप खुद समझ सकते हैं। बरहाल, देखने वाली बात यह होगी कि वरीय पदाधिकारी ऐसे दबंग थाना प्रभारी के खिलाफ क्या कार्रवाई करती हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments