Home भागलपुर बदहाल ट्रैफिक व्यवस्था और सुरक्षा को लेकर व्यापारियों और पुलिस ने किया...

बदहाल ट्रैफिक व्यवस्था और सुरक्षा को लेकर व्यापारियों और पुलिस ने किया विचार गोष्ठी का आयोजन, दुर्गा पूजा और त्योहार में लगने वाले जाम पर हुई चर्चा….

रिपोर्ट – रवि शंकर सिन्हा

सिल्क टीवी भागलपुर (बिहार) :दुर्गा पूजा समेत कई पर्व त्योहारों को लेकर यातायात एवं सुरक्षा के दृष्टिकोण से शुक्रवार को आनन्द चिकित्सालय रोड स्थित ईस्टर्न बिहार चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज कार्यालय सभागार में पुलिस प्रशासन एवं व्यापारियों के साथ संवाद गोष्ठी का आयोजन किया गया। संगोष्ठी में चेम्बर अध्यक्ष अशोक भिवानी वाला, उप महापौर राजेश वर्मा, कोतवाली थाना अध्यक्ष रामप्रीत कुमार, यातायात थानाध्यक्ष बृजेश कुमार ने विस्तार पूर्वक चर्चा की। जबकि चैम्बर के महासचिव रोहित झुनझुनवाला, अभिषेक जैन और जॉनी संथालिया ने भी शहर में लगने वाले जाम से निजात पाने को लेकर अपने विचार व्यक्त किया।

कार्यक्रम में अध्यक्ष अशोक भिवानीवाला ने कहा कि त्योहार हो आम दिनों की बात हो, शहर की व्यस्त और बदहाल ट्रैफिक व्यवस्था राहगीरों और खरीददारों के साथ व्यवसायियों के लिए बड़ी समस्या बन चुकी है, जिसका स्थाई निदान होना जरूरी है। साथ ही उन्होंने कहा कि सबों के विचार से जो निर्णय होगा, उसका पालन करने का हर संभव प्रयास किया जाएगा। वहीं उप महापौर राजेश वर्मा ने कहा कि त्योहार के समय बाजार में जाम लगने के कारण यातायत व्यवस्था बिगड़ जाती है, जिसके लिए लोगों की सुविधा का ख्याल रखते हुए बाजार में होने वाली असुविधा एवं यातायात व्यवस्था को बेहतर करना आवश्यक है।राजेश वर्मा ने समाधान के लिए कई सुझाव भी दिया।

साथ ही उन्होंने कहा कि ईस्टर्न बिहार चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के द्वारा इस संगोष्ठी के माध्यम से शहर की समस्याओं पर चर्चा और समाधान का सराहनीय है, क्योंकि सामूहिक प्रयास और सबों की राय लेकर किया गया कार्य ही सार्थक होता है। इस दौरान कोतवाली थानाध्यक्ष और यातायात निरीक्षक ने सभी लोगों के विचारों और सुझाव को ध्यानपूर्वक सुना और समस्या समाधान के लिए सकारात्मक कदम उठाने की बात कही। इधर संवाद गोष्ठी में कई महत्वपूर्ण निर्णय भी लिए गए, जिससे बेहतर ट्रैफिक व्यवस्था सुनिश्चित हो सके। मौके पर ईस्टर्न बिहार चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के श्रवण बाजोरिया, बालमुकुंद गोयनका, पुनीत चौधरी, मनीष बुचासिया, गिरधर गोपाल मावंडिया, आयुष केजरीवाल, रवि सर्राफ, राहुल अग्रवाल, अंकित सर्राफ, दीपक श्रीवास्तव, निमित गोयनका के अलावा शहर के कई बुद्धिजीवी समाजसेवी और व्यापारी समाज के लोग मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments