Home भागलपुर बगड़ेर बगीचा के बाढ़ पीड़ितों के बीच पहुंची कार्मेल की टीम, शिक्षकों...

बगड़ेर बगीचा के बाढ़ पीड़ितों के बीच पहुंची कार्मेल की टीम, शिक्षकों ने किया राहत सामग्री का वितरण….

 रिपोर्ट- रवि शंकर सिन्हा 

सिल्क टीवी/भागलपुर : भागलपुर के बाढ़ प्रभावित क्षेत्र सबौर के बगड़ेर बगीचा में गुरुवार को कार्मेल स्कूल प्रबंधन और शिक्षकों की टीम पहुंची, जहां बगड़ेर बगीचा में बाढ़ पीड़ितों के बीच राहत सामग्री का वितरण किया गया। इस दौरान स्कूल की प्राचार्या सिस्टर सेन्ड्रा, सिस्टर मेरिशियन, उप प्राचार्या सिस्टर आशा, सिस्टर जैकलिन और सिस्टर एलीना की मौजूदगी में टीचिंग एवं नन टीचिंग स्टॉफ ने मिलकर बगड़ेर बगीचा और इसके आसपास करीब डेढ़ सौ बाढ़ पीड़ित परिवारों के बीच खाद्य सामग्री बांटा।

वहीं इसको लेकर स्कूल के मीडिया प्रभारी राजेश कुमार साह ने बताया कि स्कूल प्रबंधन ने बाढ़ पीड़ितों के बीच कई तरह के कच्चे अनाज के अलावा सूखा राशन और जरुरत का सामान वितरण किया, जिससे तत्काल पीड़ितों को रहत मिल सके।

उन्होंने कहा कि सरकार के अलावा अन्य संपन्न लोगों को भी बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आना चाहिए, जिससे इस आपदा की स्थिति से लड़कर पीड़ित समस्याओं से बाहर निकल सके। मौके पर जयंतो राज, राहिद अख्तर, रोहित फ्रांसिस, सूरज कुमार, के अलावा नॉन टीचिंग स्टाफ अजय माइकल, रितेश कुमार, सुनील किस्कू, धर्मेंद्र बास्की, अंजना, अलमा, सुधा, दीपिका, मोनिका, प्रीति, गौतम समेत स्थानीय लोगों और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने भी सेवा कार्य में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments