Home बिहार फुटकर विक्रेता भी हमारे पार्टनर : लालू शर्मा

फुटकर विक्रेता भी हमारे पार्टनर : लालू शर्मा

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : भागलपुर चेंबर ऑफ कॉमर्स का गठन होते ही फुटकर विक्रेताओं के हित और अधिकार की बात जोर पकड़ने लगी है। जिसको लेकर बुधवार को शहर के बंसी झा लेन स्थित चेंबर ऑफ कॉमर्स कार्यालय में संजीव कुमार शर्मा उर्फ लालू शर्मा की अध्यक्षता में बैठक हुई।

बैठक में चेंबर ऑफ कॉमर्स के संरक्षक, कार्यसमिति सदस्य, सम्मानित सदस्य, आमंत्रित सदस्य एवं विशेष आमंत्रित सदस्यों के अलावा संस्था से जुड़े कई पदाधिकारियों और सदस्यों की सूची जारी की गई।

वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भागलपुर चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष लालू शर्मा ने सभी का आभार व्यक्त किया। उन्होंने बताया कि चेंबर ऑफ कॉमर्स की ओर से आगामी 11 जून से वृहद स्तर पर वृक्षारोपण किया जाएगा।

साथ ही समाज में नशा मुक्ति के लिए नुक्कड़ नाटक और जनसभा आयोजित की जाएगी। लालू शर्मा ने महिला उद्यमी, फुटकर दुकानदार और छोटे व्यवसायियों के हितों के संरक्षण की बात कही।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में जानकारी देते भागलपुर चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष लालू शर्मा व अन्य

उन्होंने कहा कि संस्था के सदस्य प्रशासनिक अधिकारियों को साथ लेकर छोटे व्यवसायियों को आगे बढ़ाने का प्रयास करेंगे। प्रेस वार्ता में अध्यक्ष ने जानकारी दी कि आगामी 15 जुलाई से योजनाबद्ध तरीके से सभी वार्डों में सदस्यता अभियान चलाया जाएगा।

जिसमें युवाओं और महिलाओं को विशेष रूप से जोड़ने की कोशिश की जाएगी। संजीव कुमार शर्मा ने कहा कि फुटकर व्यवसाई को हम अपना पार्टनर मानते हैं। जिसके लिए सरकार और जिला प्रशासन से वार्ता कर स्मार्ट सिटी में स्मार्ट जोन की व्यवस्था की जाएगी।

उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि शहर से अतिक्रमण हटाना अच्छी बात है, लेकिन प्रशासन को चाहिए कि पहले फुटकर विक्रेताओं को स्थाई जगह दें। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भागलपुर चेंबर ऑफ कॉमर्स के महासचिव रवि प्रकाश बुधिया, कोषाध्यक्ष कन्हैया लाल शर्मा, वरीय उपाध्यक्ष प्रीति पांडे, संगठन सचिव अभिषेक अग्रवाल, गुड्डू साईं, कुश पांडे, करण शर्मा समेत कई लोग मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments