Home भागलपुर फर्नीचर शो रूम का शुभारम्भ, ब्रांडेड सामानों पर भारी छूट...

फर्नीचर शो रूम का शुभारम्भ, ब्रांडेड सामानों पर भारी छूट…

रिपोर्ट – रवि शंकर सिन्हा

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : भागलपुर के तिलकामांझी जवारीपुर स्थित शांतिकुंज अपार्टमेंट में सागर स्टाइल स्पा फर्नीचर शो रूम का शुभारम्भ हुआ, जिसका उद्घाटन डिप्टी मेयर राजेश वर्मा, आराधना कुमारी, निरंजन साह और कमलेश कुमार सिंह ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया।

इस दौरान प्रोप्राइटर आराधना कुमारी ने अतिथियों का का स्वागत बुके देकर किया। इससे पूर्व शो रूम का विधिवत उद्घाटन हिन्दू रीती रिवाज और वैदिक मंत्रोच्चार के बीच भगवान् सत्यनारायण की पूजा कर की गई।

वहीं इसके बाद सभी अतिथियों ने शोरूम में मौजूद सभी प्रकार के फर्नीचर को देखा और भागलपुर के लोगों के लिए इसे एक बेहतर शोरूम बताया। साथ ही शोरूम के ऑनर को इसके लिए शुभकामना भी दी।  इधर आराधना कुमारी ने कहा कि इस शोरूम में घर के उपयोग के लिए सोफा सेट, दीवान, डायनिंग टेबल, अलमारी समेत हर प्रकार के सामान उपलब्ध हैं,

जो उचित कीमत पर उपलब्ध है। वहीं कमलेश कुमार सिंह ने कहा कि लोगों की जरुरत और त्यौहार के मौसम को देखते हुए ब्रांडेड शोरूम में सभी सामानों पर भारी छूट भी दी जा रही है।

मौके पर जिला परिषद् सदस्य अरविन्द मंडल, मैक्सी सागर, राजेश कुमार, हरगोबिंद मंडल, प्रभाकर चौधरी उर्फ़ लालबाबा  समेत कई लोग मौजूद रहे। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments