Home अपराध प्रेमी के घर पर प्रेमिका ने किया हंगामा

प्रेमी के घर पर प्रेमिका ने किया हंगामा

रिपोर्ट – ईशु राज 

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : भागलपुर में एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका से झूठा वादा करना महंगा साबित हो गया। दरअसल मामला तातारपुर थाना क्षेत्र के मंद्रोजा का है। जहां मंगलवार को एक युवती और उसके प्रेमी के घरवालों के बिच शादी के नाम पर झांसा देने की बात पर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला।

पीड़ित महिला ने अपना परिचय मुंगेर जिले के लालपोखर गांव निवासी सदानंद पाठक की पुत्री अंकिता के रूप में बताया है। मामले को लेकर पीड़िता का कहना है की, वह आदमपुर के किसी प्राईवेट कंसल्टेंसी में काम करती थी, जहां उसकी मुलाकात मंदरोजा निवासी रणवीर शर्मा से हुई, और संबध में घनिष्टता होने के कारण, कुछ दिनों बाद अंकिता रणबीर के कंसल्टेंसी में काम करने लगी उसकी जहां एक वर्षों से दोनो के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। पीड़िता के मुताबिक़ उसका विवाह 2013 में किसी अन्य व्यक्ति के रचाया गया था।

जिससे उसे एक 7 साल की पुत्री भी है,जिसकी जानकारी अंकिता ने रनवीर को दी। वही रणवीर पुरानी बात को भुलकर अंकिता से नए जीवन शुरुवात करने की बात कहकर उससे शादी करने प्रबलोभन दिया और पीड़िता द्वारा शादी की बात पर उसे टालमटोल  करने लगा। पीड़िता ने यह भी कहा की रणवीर ने कई बार  उसकी इक्षा के विरुद्ध  अंकिता का यौन शौषण भी करता और आपत्ति जाहिर करने पर उसकी पिटाई भी करता था। इधर पुरे ड्रामे के बाद तातारपुर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की गंभीरता को  देखतेहुए पीड़िता को महीला थाने के हवाले सुपूर्त कर दिया। जहां महिला थाने पीड़िता के बयान एफआईआर दर्ज कराया गया। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments