Home अपराध पेंसन के लालच में पुत्र ने की बृद्धा माँ की पिटाई, थाना...

पेंसन के लालच में पुत्र ने की बृद्धा माँ की पिटाई, थाना पहुंची महिला की शिकायत

रिपोर्ट – इशू राज 

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : भागलपुर के जोगसर थाना क्षेत्र अंतर्गत पेंशन के लोभ में एक वृद्ध महिला को उसके खुद के बेटे द्वारा प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है। दरअसल बड़ी पोस्ट ऑफिस स्थित बोस पार्क के समीप रहने वाली पीड़िता रामरतन देवी ने शुक्रवार को जोगसर थाने में जाकर अपने छोटे बेटे संजीव नयन के खिलाफ जबरदस्ती पेंशन की रकम लेने का आरोप लगाया है।

वही मामले को लेकर पीड़िता ने बताया कि उनके पति स्वर्गीय उदय शंकर प्रसाद सरकारी अस्पताल में हड्डी रोग के चिकित्सक के रूप में कार्यरत थे लेकिन उनके देहांत के बाद कई वर्षों से रामरतन देवी का द्वितीय पुत्र जमीन कारोबारी संजीव नयन जबरन पेंशन की रकम को छीन लेता है। राम रतन देवी का कहना है कि पेंशन की रकम ही उसके जीवन का एकमात्र सहारा है, जिसे उनके लाख मना करने के बावजूद पुत्र द्वारा उन्हें प्रताड़ित किया जाता है और पेंशन की रकम चीन ली जाती है। इसी को लेकर शुक्रवार को पीड़िता जोकसर थाने पहुंची, और मामले की सारी जानकारी जोगसर थाना अध्यक्ष अजय कुमार अजनबी से  साझा किया, मामले की जानकारी मिलने पर जोगसर थाना अध्यक्ष अजय कुमार अजनबी ने त्वरित कार्यवाही करते हुए राम रतन देवी के पुत्र संजीव नयन को थाने बुलाया|

जहां उन्होंने अपनी मां को ही झूठा साबित करने में लग गए और दोनों के बीच काफी तू तू मैं मैं हो गई। पीड़िता ने अपने बयान में यह कहा है कि उन्हें अपने छोटे पुत्र से खतरा है जिसको लेकर वह काफी भय में रहती है। हालांकि उनके बड़े पुत्र राजीव नयन कहलगांव के किसी सरकारी अस्पताल में नौकरी करते हैं और अपनी मां को साथ रखना चाहते हैं, जबकि छोटा भाई संजय नयन अपने बड़े भाई राजीव नयन को भी मारने की धमकियां देता है। बहर हाल एक ओर जहां बच्चे अपने माता के बुढ़ापे का सहारा बनते हैं, वहीं संजय नयन जैसे लोग मानवता को शर्मसार कर रहे है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments