Home अपराध पुलिस की सक्रियता से चोरों की कोशिश हुई नाकाम, कपड़ा दुकान में...

पुलिस की सक्रियता से चोरों की कोशिश हुई नाकाम, कपड़ा दुकान में किया तोड़फोड़, जांच में जुटी पुलिस….

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : भागलपुर में चोरों ने लोगों की नींद उड़ा रखी है। ताजा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के खलीफाबाग चौक के समीप शाह कॉम्प्लेक्स का है। जहां शनिवार की सुबह तीन युवकों ने एक कपड़े की दुकान को टारगेट किया। लेकिन डॉक्टर आरपी रोड में पुलिस गश्ती के कारण चोर अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो सके।

वहीं तातारपुर के रहने वाले अन्नी गार्मेंट्स के संचालक मो. मसी उल्लाह ने कोतवाली थाना में दिए गए आवदेन में कहा है कि पुलिस ने दुकान के पास से तीन युवकों को पकड़ा था लेकिन बाद में उसे छोड़ दिया गया। मसी ने बताया कि सुबह करीब आठ बजे मेट्रो फैशन के स्टॉफ मो. मोंटी ने उसे फोन कर कहा कि मुझे पुलिस ने पकड़ लिया है। जिसके बाद वह दुकान पहुंचा तो देखा कि पुलिस लड़कों से पूछताछ कर रही है।

वहीं मसी ने आवदेन में लिखा है कि पुलिस के जाने के बाद भीखनपुर के मो. जिशान और मौसम ने उससे एक लाख की रंगदारी मांगी और रंगदारी की रकम नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी। साथ ही अपनी धौंस जमाने के लिए उसपर रॉड से बार कर दिया।

इसके बाद वह वहां से जान बचाकर भाग गया। वहीं अपराधियों ने अन्नी गारमेंट्स का डिजिटल डिसप्ले क्षतिग्रस्त कर शटर का ताला तोड़ने का प्रयास भी किया। इधर कोतवाली थाना पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments