Home भागलपुर पीएम मोदी के जन्मदिन पर क्रिएशन्स ट्रेडिंग में कार्यक्रम आयोजित

पीएम मोदी के जन्मदिन पर क्रिएशन्स ट्रेडिंग में कार्यक्रम आयोजित

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 71 साल के हो गए। इस उपलक्ष्य में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है। मुख्यमंत्री ने अपने संदेश में कहा है कि हम पीएम नरेंद्र मोदी के स्वस्थ और दीर्घायु होने की कामना करते हैं। उन्होंने पीएम मोदी के लंबे राजनीतिक जीवन की भी कामना की।

इधर पीएम के बर्थ डे पर भागलपुर डीएन सिंह रोड स्थित क्रिएशन ट्रेडिंग में छात्र-छात्राओं ने नाटक का मंचन किया। जिसमें सेंटर के छात्रों ने पूर्व सरकार के कार्यकाल में योजनाएं जनता तक कैसे पहुंचती थी और उसमें क्या त्रुटियां होती थी, इसे दिखाने का प्रयास किया।

जबकि दूसरे ग्रुप के स्टूडेंट्स ने मोदी सरकार की योजना और उसके क्रियान्वयन को लेकर प्रस्तुती दी। वहीं छात्राओं ने पीएम के, डिजिटल इंडिया, जन धन योजना, उज्जवला योजना, कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने, किसान आंदोलन और स्वच्छ भारत अभियान को नाटक के माध्यम से दिखाया। इस दौरान सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच चल रही राजनीति का मंचन भी किया गया।

एक छात्रा ने रिपोर्टर बनकर पीएम की वेशभूषा में मौजूद उत्कर्ष रजक से कई सवाल पूछे, जिसपर उन्होंने कहा कि मित्रों, हमारी सरकार युवाओं को रोजगारपरक शिक्षा देने के लिए देशभर में कौशल विकास प्रशिक्षण कार्यक्रम चला रही है।

वहीं क्रिएशन्स ट्रेडिंग के संचालक उत्तम झुनझुनवाला और मेघा झुनझुनवाला ने बताया कि पीएम मोदी के कार्यकाल में देश को नई ऊर्जा मिली। साथ ही कहा कि विश्वकर्मा पूजा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन एक विशिष्ट अवसर है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments