Home भागलपुर पीएम एसवीएस निधि स्कीम के तहत वेंडर्स के लिए हुआ शिविर का...

पीएम एसवीएस निधि स्कीम के तहत वेंडर्स के लिए हुआ शिविर का आयोजन, बैंकों द्वारा लाभुकों को किया गया ऋण वितरण

रिपोर्ट – रवि शंकर सिन्हा

सिल्क टीवी भागलपुर (बिहार) : भागलपुर नगर निगम सभाकक्ष में शुक्रवार को आजादी के अमृत महोत्सव के तहत PM Street vendor’s Scheme Nidhi (AKAM) “Drive” शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें इंडियन बैंक ने 41 लाभुकों को प्रथम लोन 10 हज़ार का और 4 लाभुकों को 20 हज़ार का द्वितीय लोन स्वीकृत किया, जबकि एचडीएफसी बैंक से 40 लाभुकों को 10 हज़ार का प्रथम लोन स्वीकृत किया गया, और 35 लाभुकों का लोन अकाउंट भी खोला गया।

इंडियन बैंक भागलपुरमुख्य शाखा के प्रवीण जैन, यूनिवर्सिटी ब्रांच से अमित कुमार, मारवाड़ी कॉलेज ब्रांच के गौतम कुमार गुप्ता, टीएनबी कॉलेज ब्रांच से भवेश कुमार, अलीगंज से समीर शर्मा ने अपने अपने ब्रांच का लोन का स्वीकृत किया। HDFC बैंक से वीरेंद्र कुमार और आनंद कुमार तिवारी शिविर में शामिल हुए।

कैंप में स्वयं सहायता समूह की महिलाओं द्वारा घर का बना शुद्ध चना का सतू, दाल का बना वरी, नमकीन का भी इंस्टॉल लगाकर बिक्री किया गया। कार्यक्रम में नगर निगम भागलपुर से सिटी मैनेजर रविश वर्मा, प्रभारी NULM के शब्बीर अहमद, सिटी मिशन प्रबंधक अमरेंद्र कुमार, मृत्युंजय सिन्हा, पंकज कुमार भट्टाचार्य और सभी सीआरपी मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments