Home भागलपुर पिथना और कुरुडीह में मुखिया प्रत्याशी ने किया जनसंपर्क, कहा जनता ने...

पिथना और कुरुडीह में मुखिया प्रत्याशी ने किया जनसंपर्क, कहा जनता ने दिया मौका तो सड़कें होंगी अतिक्रमण मुक्त….

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : गोराडीह प्रखंड में पंचायत चुनाव के लिए मतदान की तिथि जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है, वैसे-वैसे गांव की चौपाल और चाय-नाश्तों की दुकानों पर चुनावी चर्चा के साथ-साथ प्रत्याशियों की जीत-हार की चर्चा जोर पकड़ने लगी है।

इस दौरान गांव की चौपाल में ग्रामीण जहां गांव की एक-एक समस्या पर चर्चा कर रहे हैं। वहीं मुख्य प्रत्याशी भी अपना एजेंडा ग्रामीणों को बताते दिखे। ग्रामीणों का कहना है कि जो हमारे गांव की समस्यायों की बात करेगा, पंचायत की चहुंमुखी विकास करने का वादा करेगा, उसी को हम अपना वोट देंगे।

इधर गोराडीह प्रखंड के ग्राम पंचायत पिथना से मुखिया पद के प्रत्याशी मोहम्मद इमतियाज आलम ने गांव में घर घर जाकर जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान ढोल नगाड़े के साथ चुनावी प्रचार में घूम रहे मुखिया पद के उम्मीदवार ने वोटरों के समक्ष अपनी बात रखी और गांव के विकास के लिए चुनाव में एक मौका देने की अपील की। इमतियाज आलम ने बताया कि जनता अगर उन्हें मुखिया पद के लिए अपना समर्थन देगी तो वह पंचायत में चहुंमुखी विकास करने का प्रयास करेंगे।

वहीं जनसंपर्क अभियान चला रहे मुखिया प्रत्याशी जब कुरुडीह गांव के सिपाही टोला पहुंचे तो वहां ग्रामीणों ने उन्हें अतिक्रमण किए गए कॉमन रास्ता को दिखाया। जिस पर इमतियाज आलम ने ग्रामीणों को भरोसा दिलाया कि चुनाव जीतने के बाद वह अपने किए गए वादे को पूरा करेंगे और अतिक्रमणकारियों से रास्ते को अतिक्रमण मुक्त कराएंगे।

इसके बाद मुखिया प्रत्याशी सीधे पिथना पंचायत के हबीबपुर गए जहां की स्थिति बदहाल है। इस दौरान ग्रामीणों ने बताया कि इस गांव में 10 साल पहले जैसी स्थिति थी, वही स्थिति आज भी है। नेता आते हैं, वोट देने की बात करते हैं और चुनाव जीतने के बाद अपने वादे को ही भूल जाते हैं।

जनसंपर्क अभियान के दौरान पिथना पंचायत के मुखिया प्रत्याशी मो. इमतियाज आलम ने गांव में ठप पड़े विकास कार्यों को गति देने की बात कही। साथ ही कहा कि हमारे एजेंडे में गांव की स्वास्थ्य व्यवस्था बेहतर हो, बच्चों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा मिले, युवाओं को रोजगार और पंचायत का विकास शामिल है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments