Home अपराध पत्नी से हुए विवाद में अपने जन्मदिन पर युवक ने की खुदकुशी,...

पत्नी से हुए विवाद में अपने जन्मदिन पर युवक ने की खुदकुशी, परिजनों ने पत्नी और मायके वालों पर लगाया हत्या का आरोप….

रिपोर्ट – ईशु राज

सिल्क टीवी/भागलपुर : भागलपुर में आत्म हत्याओं का दौर थमने का नाम ले रहा है। लोग जरा सी बात पर अपनी जीवन लीला समाप्त कर लेते हैं। ताजा मामला तातारपुर थाना क्षेत्र का है, जहां एक व्यक्ति ने अपने जन्मदिन के दिन ही गले में फंदा डालकर खुदकुशी कर ली। मृतक की पहचान सुड़ी टोला लेन निवासी मुनिलाल रजक के 31 वर्षीय पुत्र शैलेंद्र कुमार उर्फ शैलु के रूप में हुई है।

वहीं मामले को लेकर मृतक की पत्नी नेहा निगम ने बताया कि उनके पति शैलेंद्र शुक्रवार की देर रात अपने साथियों के साथ जन्मदिन की पार्टी मनाकर वापस लौटे, और भोजन करने की बात पर शैलेंद्र ने बाहर खाना खा लेने की बात कहकर खाने से मना कर दिया। नेहा ने बताया कि इस बात को लेकर दोनों के बीच कहा सुनी हो गई, जिसके बाद शैलेंद्र वापस अपने कमरे में चला गया। इधर पत्नी और दो बच्चे बाहर हॉल में ही सो गए।

वहीं शुक्रवार की अहले सुबह जब मृतक की पत्नी कमरे में पहुंची तो शैलेंद्र का फंदे से झूलता शव देखा। जिसके बाद पत्नी नेहा ने फौरन मामले की जानकारी परिजनों को दी, और आनन फानन में शैलेन्द्र को मायागंज अस्पताल में दाखिल कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर मौत की खबर सुनते ही परिजनों ने शैलेंद्र की हत्या करने का आरोप उसकी पत्नी नेहा एवं उसके मायके वालों पर लगाया।

मृतक के बड़े भाई विजय रजक रजक कहना है कि शैलेंद्र की पत्नी नेहा का पड़ोस के लड़के के साथ अवैध संबंध था, जिसके साथ मिलकर नेहा ने संपत्ति हड़पने की नीयत से शैलेंद्र की हत्या कर दी। जबकि लड़की के पिता राजू रजक ने अपनी बेटी का बचाव करते हुए कहा कि उनकी बेटी नेहा का किसी लड़के के साथ अवैध संबंध जरूर था,

लेकिन उनके दामाद शैलेंद्र ने शराब के नशे में खुदकुशी की है। वहीं इस तू तू मैं मैं के बीच ततारपुर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों परिवार को समझा-बुझाकर वापस घर भेज दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments