Home अपराध पति के हत्या की साजिश रचने वाली राजद नेत्री गिरफ़्तार

पति के हत्या की साजिश रचने वाली राजद नेत्री गिरफ़्तार

रिपोर्ट- ईशु राज 

सिल्क टीवी/भागलपुर(बिहार): राष्ट्रीय जनता दल महिला प्रकोष्ठ की भागलपुर जिलाध्यक्ष नूतन उर्फ निशु सिंह को जोगसर पुलिस ने उनके घर से शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल मामला 22 फरवरी 2018 का है, जिसमें राजद नेत्री द्वारा उसके पति वाजेश को जहर देकर हत्या करने के प्रयास का मामला पति ने दर्ज कराया था।

वहीं इस मामले में कोर्ट ने राजद नेत्री की गिरफ्तारी का वारंट जारी किया था, जिस पर कार्रवाई करते हुए जोगसर पुलिस कई दिनों से अभियुक्त निशु सिंह की तलाश में थी और शनिवार को पुलिस ने आरोपी राजद नेत्री को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पूरे मामले को लेकर राजद नेत्री के पति जोगसर निवासी वाजेश ने बताया की हत्या की नियत से निशु सिंह ने उनके खाने में जहर मिलाकर अपनी बेटी के हाथों भिजवाया, लेकिन उनकी बेटी ने उन्हें बताया कि मां ने खाने सफेद पाउडर मिलाया है। 

वाजेश ने कहा कि इसके बाद उन्होंने खाना खाने इनकार कर दिया। तभी मौका देखकर निशु ने जहर मिलाए हुए खाने को काले पॉलीथिन में डालकर फेंक दिया। वहीं पत्नी की इस करतूत पर वाजेश ने उसके खिलाफ जोगसर थाने में हत्या की कोशिश करने का केस दर्ज कराया। वाजेश के मुताबिक निशु सिंह का इलाके के दबंगों के साथ उठना बैठना था, और वह काफी समय से वाजेश से तलाक चाहती थी। वाजेश ने राजद नेत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी पत्नी संपत्ति हड़पने की नियत से उन्हें अपने रास्ते से हटाना चाहती थी, और अपने मायके वालों के साथ उनके मकान में रहकर भी परिवार के किसी सदस्य से नाता नहीं रखती थी।

साथ ही वाजेश ने कहा कि उनके दोनों बच्चे भी अपने पिता के साथ रहना चाहते हैं। बता दें की निशू सिंह ने पूर्व सांसद सह युवा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल के समक्ष राजद की सदस्यता ली थी। जबकि वो जस्टिस फॉर विक्टिम एनजीओ की सचिव भी रह चुकी हैं। इधर जोगसर पुलिस ने आरोपी जिले के सदर अस्पताल में मेडिकल जांच करा कर न्यायिक हिरासत के लिए भेज दिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments