Home बिहार पटना DM ने पहले तेजस्वी यादव को लगाई डांट, फिर कहने लगे...

पटना DM ने पहले तेजस्वी यादव को लगाई डांट, फिर कहने लगे सर-सर..

नियोजन की मांग कर रहे शिक्षक अभ्यर्थियों के समर्थन में तेजस्वी यादव इको पार्क पहुंचे थे. वहां से उन्होंने डीएम को कॉल लगाया लेकिन डीएम ने बिना पहचाने उन्हें फटकार लगा दी. लेकिन जब उन्होंने अपना परिचय दिया तो वे सर-सर कहने लगे.

शिक्षक अभ्यर्थियों के समर्थन में बुधवार को पटना के इको पार्क पहुंचे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के साथ अजीबोगरीब वाक्या हुआ. दरअसल, शिक्षक अभ्यर्थियों का समर्थन करने पहुंचे तेजस्वी ने जब पटना के नए डीएम चंद्रशेखर सिंह को अभ्यार्थियों की परेशानी बताने के लिए कॉल किया तो डीएम ने बिना जाने तेजस्वी को डांट लगा दी. हालांकि, जब तेजस्वी ने अपना परिचय दिया तो उन्होंने सर-सर कहना शुरू कर दिया और काम हो जाने की बात कही.

धरना देने पहुंचे अभ्यर्थियों को पुलिस ने खदेड़ा

इस घटना के बाद अभ्यर्थी तेजस्वी के पास पहुंचे थे और मदद की गुहार लगाई थी. ऐसे में तेजस्वी ने मंगलवार को इस मामले में ट्वीट कर सरकार पर जमकर निशाना साधा था. इसी क्रम में बुधवार को जब दोबारा शिक्षक अभ्यर्थी धरना देने गर्दनीबाग स्थित धरनास्थल पहुंचे तो फिर उन्हें पुलिस ने खदेड़ दिया. ऐसे में सभी अभ्यर्थी इको पार्क में इकट्ठा हुए और तेजस्वी को सूचना दी.

पुलिस ने शिक्षक अभ्यर्थियों पर किया था लाठीचार्ज

इधर, डीएम और तेजस्वी के बीच की बातचीत सुनकर वहां मौजूद आंदोलनकारी अभ्यर्थी ताली बजाने लगे. दरअसल, नियोजन की मांग को लेकर शिक्षक अभ्यर्थी सोमवार से धरने पर बैठे थे. इसी क्रम में मंगलवार को पुलिस धरनास्थल पहुंची और जबरन धरना खत्म कराना चाहा. जब शिक्षक अभ्यर्थी नहीं मानें तो पुलिस ने अंधाधुंध लाठीचार्ज कर सभी शिक्षकों को वहां से खदेड़ दिया. इस घटना में कई शिक्षक अभ्यर्थी घायल हो गए थे.

डीएम ने दी धरना देने की अनुमति

सूचना पाकर तेजस्वी भी इको पार्क पहुंचे और शिक्षक अभ्यर्थियों का समर्थन करते हुए पटना डीएम, एसएसपी और मुख्य सचिव से उनके सामने बात की और आंदोलनकारियों की समस्या से अवगत कराते हुए उन्हें धरने पर बैठने की अनुमति देने की अपील की. इधर, तेजस्वी की अपील को मानते हुए डीएम ने शिक्षक अभ्यर्थियों को धरने पर बैठने की इजाजत दे दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

सूफी महोत्सव में उलेमाओं ने दिया सदभावना का संदेश

रिपोर्ट-सैयद इनाम उद्दीनसिल्क टीवी/भागलपुर(बिहार):भागलपुर शाह मार्केट स्थित शाह मंजिल परिसर में शनिवार से दो दिवसीय राष्ट्रीय सूफी महोत्सव...

बांका में भीषण हादसा,ट्रक से कुचलकर दो बाइक सवारों की मौके पर मौत…

संजीव कुमार पांडेयसिल्क टीवी/बांका(बिहार): बांका जिला अंतर्गत भागलपुर- हंसडीहा मुख्य सड़क पर बाराहाट मछली हाट के पास एक...

सूफियों ने सुकून दिया, दहशतगर्दों ने छीना : सलमान नदवी

सैयद ईनाम उद्दीनसिल्क टीवी/भागलपुर(बिहार):भागलपुर में 27 और 28 फरवरी को होने वाले नेशनल सूफी कांफ्रेंस की तैयारी को...

हेलमेट और मास्क लगाना ना भूलें

सैयद ईनाम उद्दीनसिल्क टीवी/भागलपुर(बिहार):शहर के विभिन्न इलाकों में शुक्रवार को सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। चौक-चौराहों पर...

Recent Comments