Home बिहार पंचायत चुनाव के ग्यारहवें और अंतिम चरण में जमकर हुआ मतदान

पंचायत चुनाव के ग्यारहवें और अंतिम चरण में जमकर हुआ मतदान

रिपोर्ट- अंजनी कुमार कश्यप 

सिल्क टीवी/भागलपुर(बिहार): त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के अंतिम चरण में नवगछिया अनुमंडल के 2 प्रखंड गोपालपुर,और इस्माइलपुर प्रखंड में मतदान शांतिपूर्ण संपन्न हुआ। बढ़ती ठण्ड के बावजूद वोट देने के लिए मतदान केंद्रों पर सुबह से ही मतदाताओं की कतार लगनी शुरू हो गयी, जो शाम 5 बजे तक बदस्तूर जारी रहा।

इस बीच गांव की सरकार चुनने को लेकर मतदाताओं में खासा उत्साह देखा गया। इस बार मतदाता विकास के अलावा परिवर्तन की बात कह कर वोट कर रहे हैं। वहीं मतदान केन्द्रों पर पुलिस बल की तैनाती की गयी थी।

वहीं मतदान के दौरान नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज, एसडीओ यतेंद्र पाल और एसडीपीओ दिलीप कुमार सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने अलग अलग बूथ पर पहुंचे, जबकि पंचायत चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न करने के लिए जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन ने भी विभिन्न मतदान केंद्रों पर वोटिंग का निरीक्षण करते हुए अधिकारियों और कर्मियों को आवश्यक दिशा भी दिया।

बताया जा रहा है गोपालपुर और इस्माइलपुर के मतदाताओं ने अपने क्षेत्र, वार्ड और पंचायत के विकास के लिए बढ़ चढ़कर वोटिंग की। जबकि मतदान केंद्र पर आधी आबादी की संख्या अधिक देखी गई। लोगों ने पहले मतदान फिर जलपान की अपील को ध्यान में रखकर वोट किया। 

हालांकि कतारबद्ध युवा मतदाताओं में भी मतदान को लेकर खासा उत्साह देखा गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments