Home बिहार नितीश के बड़बोले बिधायक ने मंत्री सम्राट चौधरी को औकात में रहने...

नितीश के बड़बोले बिधायक ने मंत्री सम्राट चौधरी को औकात में रहने की दी नसीहत

  रिपोर्ट -रवि शंकर सिन्हा/इशू राज 

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : भागलपुर के गोपालपुर विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल के निशाने पर इस बार, बिहार सरकार सरकार के पंचायती राज्य मंत्री सम्राट चौधरी आ गए हैं। विधायक ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मंत्री सम्राट चौधरी की जमकर आलोचना की और अपने चिर परिचित अंदाज में सम्राट चौधरी को औकात में रहने तक की चेतावनी दे दी।

विधायक गोपाल मंडल ने ने कहा की सम्राट चौधरी दलबदलू नेता है, और उन्होंने अपने राजनीतिक जीवन में कई पार्टियों का सहारा लिया है, एमएलसी बनकर मंत्री बने हैं।  साथ ही कहा कि वे खुद लम्बे समय से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पार्टी के साथ बने हुए हैं। विधायक ने पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी को आगामी लोकसभा चुनाव भागलपुर से लड़ने की खुली चुनौती देते हुए कहा कि जो कभी भी चुनाव नहीं जीत सका वो मुझे पार्टी से निकलने की मांग करते हैं। इसके अलावा विधायक ने उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद को लेकर दिए गए बयान पर कायम रहते हुए कहा कि डिप्टी सीएम को एनडीए विरोधी नेताओं के संपर्क में रहना आपत्ति जनक है।

वहीं विधायक ने फिर से दावा करते हुए उप मुख्यमंत्री पर लोजपा नेता राजेश वर्मा से स्वर्ण आभूषण लेने का आरोप लगाया, और कहा कि 2020 विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी रोहित पांडेय को हराने में राजेश वर्मा की अहम भूमिका रही। लेकिन इसके बावजूद उप मुख्यमंत्री भोजन के लिए राजेश वर्मा के आवास पर रुके। जबकि सहयोगी दल के जनप्रतिनिधि होने बावजूद गोपाल मंडल को बुलाया तक नहीं गया।

इसके अलावा गोपाल मंडल ने उपमुख्यमंत्री पर जिले के अधिकारियों से भी पैसे लेने का आरोप लगाया। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments