Home अपराध नशा मुक्ति को लेकर मुगलपुरा में हुई संवाद गोष्ठी, एसएचओ बोले युवा...

नशा मुक्ति को लेकर मुगलपुरा में हुई संवाद गोष्ठी, एसएचओ बोले युवा पढ़ाई से करें नशा, करेंगे सहयोग

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : इन दिनों भागलपुर पुलिस नशा मुक्ति अभियान चलाकर युवाओं को जीने की नई राह दिखाने का प्रयास कर रही है। वहीं पुलिस की पहल और सामाजिक स्तर पर किए गए कार्य का असर भी दिखने लगा है। नतीजा यह है कि अब तक शहरी क्षेत्र के दर्जनों युवा पान, गुटखा, खैनी एवं शराब से तौबा कर चुके हैं।

इसी कड़ी में रविवार की रात हुसैनाबाद के मुगलपुरा मैदान में बबरगंज थाना पुलिस की ओर से संवाद गोष्ठी का आयोजन किया गया।संवाद गोष्ठी में समाजदेवी शेर खान, बेलाल अहमद, मो. शमशेर, मुराद और जाहिद ने कहा कि नशा मुक्ति को लेकर पुलिस प्रशासन ने जिस अभियान को शुरु किया है इसमें वे लोग भरपूर सहयोग करेंगे। वहीं मुश्ताक और राहिद ने सुझाव दिया कि शाम सात बजे के बाद इलाके में पुलिस की गश्ती बढ़ाई जाए।

वहीं संवाद गोष्ठी में बबरगंज थानाध्यक्ष पवन कुमार ने कहा कि नशा खुरानी गिरोह को समाज के द्वारा एकजुट होकर ही खत्म किया जा सकता है। उन्होंने लोगों से नशाखोरों कि गुप्त सूचना देने की बात कही। साथ ही कहा कि युवाओं को अपनी पढ़ाई और लक्ष्य से नशा करना चाहिए, ना कि किसी मादक पदार्थ से। तभी समाज में बेहतर वातावरण बनेगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments