Home अपराध दो देशी रायफल और एक देशी बंदूक के साथ एक महिला सहित...

दो देशी रायफल और एक देशी बंदूक के साथ एक महिला सहित दो अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार…

रिपोर्ट- अंजनी कुमार कश्यप  

सिल्क टीवी/नवगछिया : नवगछिया इस्माइलपुर के कमलाकुंड गांव में पुलिस ने छापेमारी कर बुधवार को एक देशी बंदूक, दो देशी रायफल और छह जिंदा कारतूस के साथ एक महिला सहित दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान इस्माइलपुर फुलकिया गांव के रूपेश कुमार और कमलाकुंड के चानो यादव उर्फ चंदू यादव की पत्नी कुमकुम देवी के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार रूपेश यादव का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है, और वह नवगछिया थाना के राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुए तुलसीपुर निवासी बाले यादव हत्याकांड मामले में भी नामजद आरोपी है। वहीं इसको लेकर नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कमलाकुंड गांव में अपराधियों का एक दल किसी जघन्य वारदात को अंजाम देने की मंशा से एकत्रित हुआ है। जिसके बाद नवगछिया के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। जिसमें परबत्ता, नवगछिया, गोपालपुर और इस्माइलपुर थाना के अधिकारी और पुलिस कर्मियों को शामिल किया गया। 

एसपी ने कहा कि इसके बाद टीम छापेमारी के वाहन को देखते ही अपराधियों के दल में भगदड़ मच गई। लेकिन पुलिस ने मौके से एक अपराधी रूपेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया, जबकि इसके बाद अपराधियों के ठिकाने की तलाशी ली गई तो पुलिस ने मौके से ही कई अवैध हथियारों को बरामद किया।  साथ ही एसपी ने कहा कि इस्माइलपुर थाने में मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। वहीं नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि गिरफ्तार अपराधी पंचायत चुनाव में मतदाताओं को डराने धमकाने या उपद्रव करने की योजना बना रहे थे। हालांकि अब तक इसको लेकर पुष्टि नहीं हो पायी है। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments