Home बिहार देश के विकास के लिए व्यवसायियों और ग्राहकों को नियमानुसार ऋण उपलब्ध...

देश के विकास के लिए व्यवसायियों और ग्राहकों को नियमानुसार ऋण उपलब्ध कराना प्राथिमिकता : महाप्रबंधक

रिपोर्ट – रवि शंकर सिन्हा

सिल्क टीवी भागलपुर (बिहार) : भागलपुर के राधा रानी सिन्हा रोड स्थित बैंक ऑफ़ इंडिया जोनल कार्यालय सभागार में बैंक ऑफ़ इंडिया बिहार के महाप्रबंधक गिरीश कुमार सिंह ने समीक्षा बैठक की।

बैठक के दौरान जीएम ने भागलपुर जोन के आंचलिक प्रबंधक राजेश कुमार की मौजूदगी में जोन के विभिन्न जिले से आये प्रबंधकों को सम्बोधित करते हुए

लोगों की व्यावसायिक जरुरत को ध्यान में रखकर ऋण और ग्राहक सुविधा मुहैया कराने का निर्देश दिया। इस दौरान जीएम ने जहां बेहतर व्यवसाय करने और ग्राहक सुविधा के प्रति सजग शाखा प्रबंधकों की सराहना करते हुए

आगे भी प्रबंधन एवं ग्राहकों की उम्मीद पर खरा उतरने की बात कही, वहीं कार्य के प्रति लापरवाह और ग्राहक सेवा के प्रति उदासीन प्रबंधकों की क्लास लगाते हुए सख्त लहजे में व्यवसाय और ग्राहक सुविधा को बेहतर करने का निर्देश दिया।

वहीं बैंक ऑफ़ इंडिया के महाप्रबंधक गिरीश कुमार सिंह ने एमएसएमई को प्राथिमिकता में रखकर देश के विकास के लिए व्यवसायियों और ग्राहकों को नियमानुसार ऋण उपलब्ध करने का निर्देश दिया।

वहीं इसके बाद महाप्रबंधक गिरीश कुमार सिंह और आंचलिक प्रबंधक राजेश कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ग्राहकों को बैंक द्वारा उपलब्ध कराई जा रही योजनाओं की जानकारी दी।

जीएम ने कहा कि कोविड महामारी के बाद देश की आर्थिक स्थिति पर प्रतिकूल असर पड़ा, जिसको देखते हुए बैंक की ओर से व्यवसाय और लोगों को आर्थिक मजबूती प्रदान करने के लिए एमएसएमई समेत कई तरह की ऋण योजना को बढ़ावा दिया जा रहा है।

साथ ही उन्होंने कहा कि इसी कड़ी में बैंक ऑफ़ इंडिया ने स्टार सुविधा एक्सप्रेस पर्सनल लोन योजना चलाई जा रही है, जिसमें 20 लाख तक के ऋण का लाभ लोगों को मिल सकता है। वहीं भागलपुर जोनल कार्यालय में आगमन पर आंचलिक प्रबंधक राजेश कुमार ने पुष्प गुच्छ देकर महाप्रबंधक का स्वागत किया।

इससे पूर्व बैठक में उप आंचलिक प्रबंधक विनीता, जोनल कार्यालय के प्रणव श्री, अहमद हसन के अलावा कई अधिकारी और विभिन्न शाखाओं से आये ब्रांच मैनेजर मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments