Home धर्म दुर्गा पूजा को लेकर पुलिस ने शहर में किए सुरक्षा के कड़े...

दुर्गा पूजा को लेकर पुलिस ने शहर में किए सुरक्षा के कड़े इंतजाम, असामाजिक तत्वों पर है पैनी नजर, डीजे बजाने वालों पर होगा एफआईआर

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : मां दुर्गा की आराधना से भागलपुर का माहौल भक्तिमय है। वहीं पूजा को लेकर जिले भर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। जगह जगह सुरक्षा कर्मियों की तैनाती की गई है।

साथ ही पूजा पंडालों के इर्द गिर्द पुलिस के जवान सादे लिबास में भी अपनी ड्यूटी कर रहे हैं। वहीं झपटमारों और असामाजिक तत्वों पर पुलिस की पैनी नजर है। सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि नवरात को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं साथ ही सप्तमी, अष्टमी, नवमीं और दशमी के दिन विशेष सतर्कता बरती जाएगी।

उन्होंने कहा कि शहर में चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए संवेदनशील और अति संवेदनशील स्थानों पर अतिरिक्त पुलिस बलों की तैनाती की गई है। बताया कि प्रमुख चौक-चौराहों पर CCTV से भी नजर रखी जा रही है।

वहीं एक सवाल के जवाब में सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने कहा कि दुर्गा पूजा को लेकर जिला प्रशासन की ओर से जो निर्देश जारी किए गए हैं उसका अनुपालन कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि पूजा में डीजे बजाने वालों पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments