Home भागलपुर दीपावाली सेलिब्रेशन कार्यक्रम में हुआ नृत्य और लघु नाटिका का आयोजन, छात्राओं...

दीपावाली सेलिब्रेशन कार्यक्रम में हुआ नृत्य और लघु नाटिका का आयोजन, छात्राओं में दिखा उत्साह…..

रिपोर्ट – रवि शंकर सिन्हा

सिल्क टीवी भागलपुर (बिहार) : दीपावाली को लेकर बुधवार को  भागलपुर कार्मेल स्कूल प्रांगण में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान कक्षा 6 के बच्चों ने स्कूल प्रांगण में दीपावली सेलिब्रेशन करते हुए नृत्य और लघु नाटक की प्रस्तुति दी।

इससे पूर्व कार्यक्रम का उदघाटन  प्राचार्या सिस्टर सैंडरा, उपप्राचार्या सिस्टर आशा, सुपीरियर सिस्टर मेरिशियन ने दीप प्रज्वलित कर किया। इसके बाद रौशनी है तेरी सबसे महान” गीत की प्रस्तुति छात्राओं ने दी। कार्यक्रम में आराध्या, अनन्या चौधरी, नंदिनी कुमारी, स्मृति सिंह, आकांक्षा हिमाद्री ने हिस्सा लिया।

इधर नृत्य प्रतियोगिता में अक्षिता, श्रेया किशोरपुरिया, अलिज़ा ख़ानम, श्रृंजल, आयुषी, सोनाक्षी, शांभावी, आस्था सुमन समेत कई  छात्राओं ने अपने मनमोहक नृत्य की प्रस्तुति दी। जबकि कार्यक्रम में “कर भला तो हो भला” लघु नाटक का भी मंचन किया गया।

जिसमें प्रेयसी, अपर्णा, भाव्या, समृद्धि पाण्डेय, ताफ्शा अफ़रोज़ समेत कई छात्राओं ने हिस्सा लिया। जबकि गीत के माध्यम से सभी लोगों को दीपावाली की बधाई दी गई। मंच संचालन मुनमुन सिंह एवम् तन्नू कुमारी ने किया। कार्यक्रम का संचालन स्कूल की कई छात्राओं ने संयुक्त रूप से किया।

वहीं कार्यक्रम को लेकर स्कूल की प्राचार्या सिस्टर सैंड्रा ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए करते हुए सभी टीचिंग एवं नन टीचिंग स्टॉफ और छात्राओं को दीपावली की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि दीपावली शेयरिंग केयरिंग और गिविंग का मैसेज देता है, जिसमे लोग मिलजुलकर त्यौहार मानते है और आपस में खुशियां बांटते है।   

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments