Home अपराध थानेदार ने की बदसलूकी, पीड़ित ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार,...

थानेदार ने की बदसलूकी, पीड़ित ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार, कहा साहब अगर मैं दोषी तो दीजिए सजा….

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : भागलपुर के हबीबपुर थाना में अगर आप फरियाद लेकर जा रहे हैं तो जरा संभल जाइए। यहां का थानेदार कृपा सागर आप पर ऐसी कृपा करेगा कि आप सीधे वरीय पुलिस अधिकारी के पास जाने के लिए मजबूर हो जाएंगे।

कृपा सागर ,थानेदार हबीबपुर थाना

थाना में आपको पुलिसिया रौब का सामना भी करना पड़ सकता है। यह हम नहीं कह रहे बल्कि पीड़ित व्यक्ति कह रहा है। दरअसल शनिवार को भागलपुर एसएसपी बाबू राम के पास हबीबपुर थाना क्षेत्र का मो. अशफाक अहमद थानेदार कृपा सागर की शिकायत लेकर न्याय की गुहार लगाने आया था।

अशफाक ,पीड़ित

अशफाक ने एसएसपी को दिए गए आवदेन में लिखा है कि जब वह चोरी की घटना को लेकर हबीबपुर थाना गया तो थानेदार ने न सिर्फ उसे खाकी वर्दी का रौब दिखाया है बल्कि बदतमीजी से बात की और हवालात में बंद करने की धमकी तक दे दी। बता दें कि हबीबपुर थाना क्षेत्र के शाहजंगी में 12 जनवरी को पूर्व पंचायत समिति अशफाक के घर चोरी की घटना हुई थी। जिसको लेकर अशफाक की पत्नी नुदरत जबीं ने हबीबपुर थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

जिसमें घर से 7 भरी सोना, 95 भरी चांदी, 2 लाख कैश, सीसीटीवी का डीबीआर और अन्य कीमती सामान के चोरी होने की सूचना पुलिस को दी गई थी। गौरतलब हो कि अशफाक की पहली शादी रिटायर्ड डीएसपी मोहम्मद कलाम उद्दीन की बेटी नेमत परवीन से हुई थी। वहीं चोरी की घटना में नया मोड़ तब सामने आया जब रिटायर्ड डीएसपी मोहम्मद कलामुद्दीन ने थाना में आवेदन देकर अपने दामाद पर ही घर में चोरी करवाने का आरोप लगा दिया।

कलाम उद्दीन का आरोप है कि असफाक ने उसकी मृत बेटी की संपत्ति हड़पने की नीयत से चोरी करवाई है। जबकि पूर्व पंचायत समिति सदस्य अशफाक का आरोप है कि हबीबपुर थानेदार कृपा सागर रिटायर्ड डीएसपी के कहने पर उनके साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं। अशफाक ने बताया कि पुलिस चोर को पकड़ने के बजाय चोरी का सामान पूर्व डीएसपी को लाकर देने का दबाव बना रही है।

बाबू राम ,एसएसपी

एसएसपी को दिए गए आवेदन अशफाक ने कहा कि कारोबार के सिलसिले में वह बाहर गया हुआ था। इसी बीच घर में चोरी की घटना हो गई। इधर एसएसपी बाबू राम से मिलकर पीड़ित ने कहा कि अगर मैं दोषी हूं तो मुझे सजा दीजिए नहीं तो न्याय। साथ ही उन्होंने चोरी मामले की जांच हबीबपुर थानेदार कृपा सागर को छोड़कर अन्य पुलिस पदाधिकारी से कराने की गुहार लगाई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments