Home भागलपुर तीसरी बार अविश्वास प्रस्ताव पर भड़की मेयर, कहा दागी पार्षद खोजते हैं...

तीसरी बार अविश्वास प्रस्ताव पर भड़की मेयर, कहा दागी पार्षद खोजते हैं कमीशन, खोलेंगे पोल….

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : मेयर सीमा साहा के खिलाफ तीसरी बार विरोधी गुट के पार्षदों ने अविश्वास प्रस्ताव लाया है। जिसके बाद मेयर ने भी अपनी कुर्सी बचाने के लिए मोर्चा खोल दिया है। गौरतलब हो कि भागलपुर नगर निगम के कुछ पार्षदों ने अविश्वास प्रस्ताव लाने को लेकर प्रमंडलीय आयुक्त, जिलाधिकारी, नगर आयुक्त और मेयर को आवेदन दिया है। साथ ही पार्षदों ने अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के लिए बैठक बुलाने का अनुरोध भी किया है।

अविश्वास प्रस्ताव के लिए जो आवेदन दिए गए हैं, उस पर 22 पार्षदों का हस्ताक्षर है। इधर नगर निगम में अविश्वास प्रस्ताव पर चल रहा घमासान अब आरोप प्रत्यारोप में बदल चुका है। एक तरफ मेयर हैं, तो दूसरी ओर उनके विरोध में एक दर्जन से ज्यादा पार्षद। वहीं मेयर सीमा साहा तीसरी बार अविश्वास प्रस्ताव के सवाल पर काफी तल्ख दिखी। उन्होंने कहा कि यह खेल नगर आयुक्त के मिलीभगत से हो रहा है। जबकि नगर आयुक्त प्रफ्फुलचन्द यादव ने कहा कि मेरे ऊपर लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं। उन्होंने बताया कि अविश्वास प्रस्ताव लाना पार्षदों का लोकतांत्रिक अधिकार है।

वहीं अविश्वास प्रस्ताव को गलत बताते हुए मेयर ने कहा कि इस बार का प्रस्ताव कानून और नियम के विपरीत है। एक सवाल के जवाब में सीमा साहा ने कहा कि जिन पार्षदों ने अविश्वास प्रस्ताव लाया है, वह खुद दागी हैं और ऐसे सभी पार्षदों की कुंडली भी खंगाली जा रही है। मेयर ने बताया कि वार्ड 21 के पार्षद संजय सिन्हा कुछ पार्षदों को अपने स्वार्थ के लिए बहका रहे हैं। तल्ख तेवर में मेयर ने कहा कि कमीशन खोजने वाले सभी दागी पार्षदों की मैं जल्द पोल खोलूंगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments