Home भागलपुर तीन दिवसीय ENT एनुअल कॉन्फ्रेंस का अवॉर्ड सेशन के साथ हुआ संपन्न,...

तीन दिवसीय ENT एनुअल कॉन्फ्रेंस का अवॉर्ड सेशन के साथ हुआ संपन्न, देश के जाने माने ईएनटी चिकित्सकों ने नई तकनीक की दी जानकारी

रिपोर्ट – रवि शंकर सिन्हा

सिल्क टीवी भागलपुर (बिहार) :भागलपुर जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज परिसर में आयोजित तीन दिवसीय 45 वें स्टेट एनुअल कॉन्फ्रेंस एकोन 2021 का समापन रविवार को अवॉर्ड सेशन, क्विज और जेनरल बॉडी मीटिंग के साथ हुआ।

इस दौरान भागलपुर समेत बिहार झारखंड के जाने माने ईएनटी विशेषज्ञ चिकित्सकों ने अपने अनुभव सांझा किए और छात्रों से नई तकनीक और बदलते समय के अनुसार नए शोध पर आधारित इलाज और सर्जरी की जानकारी दी। बिहार झारखंड एकोन एनुअल कॉन्फ्रेंस में देश के कई बड़े और विशेषज्ञ चिकित्सकों ने सर्जरी के साथ कठिन परिस्थिति में किए जाने वाले इलाज की जानकारी वर्चुअल एव एक्चुअल माध्यम से दी।

साथ ही कई विशेषज्ञ ईएनटी स्पेशलिस्ट ने अलग अलग टॉपिक पर अपना व्याख्यान भी दिया। इसके अलावा कई तरह का कार्यक्रम भी आयोजित किया गया। जिसका अतिथियों के साथ सभी लोगों ने जमकर आनंद लिया। वहीं रविवार को अवॉर्ड फंक्शन में कंसलटेंट पेपर अवॉर्ड सेशन के बाद डॉ बृजलाल PG अवार्ड, डॉ एस पी सिन्हा मेमोरियल क्वीज एवं डॉ ए पी सिंह पोस्टर अवॉर्ड का आयोजन कर अलग अलग पुरस्कारों के लिए चयनित चिकित्सकों और मेडिकल स्टूडेंट्स को सम्मानित किया गया।

मौके पर मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ हेमन्त कुमार सिन्हा, अस्पताल अधीक्षक डॉ असीम कुमार दास, डॉ एस पी सिंह, डॉ ए के ठाकुर, डॉ एच आई फर्रुक, डॉ संजीव कुमार समेत काफी संख्या में चिकित्सक और मेडिकल छात्र छात्रा मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments