Home अपराध तातारपुर में डबल मर्डर के बाद पुलिस ने किया संवाद गोष्ठी, कहा...

तातारपुर में डबल मर्डर के बाद पुलिस ने किया संवाद गोष्ठी, कहा नशे के धंधेबाजों की दें सूचना

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : भागलपुर में नशा के सौदागरों ने शराब, कफ सिरप सहित नशीले दवाइयों के साथ ब्राउन सुगर और स्मैक के धंधे की ओर कदम बढ़ा दिया है। जिसके चंगुल में युवा पीढ़ी आसानी से आ रही है। वहीं तातारपुर थाना क्षेत्र में स्मैक के कारण दो युवकों की हत्या के बाद पुलिस प्रशासन की बेचैनी बढ़ गई है।

जिसे रोकने के लिए मंगलवार की शाम तातारपुर और मोजाहिदपुर थाना की पुलिस ने काजवलीचक मदरसा परिसर में संवाद गोष्ठी का आयोजन किया। वहीं पुलिस पब्लिक मीट में नशे के धंधेबाजों के खिलाफ हर मोहल्ले में पहरा कमेटी बनाने पर सहमति बनी। साथ ही रात्रि गश्ती बढ़ाने पर जोर दिया गया। इस दौरान डॉ. प्रीति शेखर ने कहा कि घर की पुलिस बच्चों के पैरेंट्स होते हैं और सभी अभिभावकों को अपने बच्चों पर नजर रखनी चाहिए।

मौके पर तातारपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार सुधांशु और मोजाहिदपुर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने कहा कि पब्लिक के सहयोग से ही प्रशासन अपना काम करती है।

इसलिए अपराधिक गतिविधियों की नजर पुलिस को जरूर दें। संवाद गोष्टी में मिंटू कलाकार, मुजफ्फर अहमद, असगर अली, भोला मंडल, रेणु देवी, सैयद जीजाह हुसैन समेत दर्जनों लोग मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments