Home Uncategorized ताजिया जुलूस के दौरान यात्रियों से भरी स्कॉर्पियो पर हुडदंगियों ने किया...

ताजिया जुलूस के दौरान यात्रियों से भरी स्कॉर्पियो पर हुडदंगियों ने किया लाठी-डंडे से हमला….

रिपोर्ट – मांगन मुखिया

सिल्क टीवी कटिहार : कटिहार के कोढ़ा थाना क्षेत्र में ताजिया जुलूस के दौरान यात्रियों से भरी स्कॉर्पियो पर हुडदंगियों ने लाठी-डंडे से हमला कर दिया। घटना में स्कॉर्पियो के अंदर बैठी महिला और बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसे पुलिस की मदद से बचाकर इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। बता दें कि घटना कोढ़ा थाना क्षेत्र के मूसापुर चौक NH31 के समीप की है, जहाँ प्रशाशन की दिखावटी कोशिश के बाबजूद ताजिया जुलुश निकला गया जिसमे कटिहार निवासी स्कार्पिओ पर सवार सभी लोगों को मारा पीटा गया और गाड़ी को भी निक्शन पहुंचाया गय ।

वहीं घटना में घायल हुए मुशर्रफ आलम ने बताया कि वे लोग शुक्रवार को अपने रिश्तेदार का इलाज करवाकर पूर्णिया सें लौट रहें थे, तभी मूसापुर चौक पर निकाले गए ताजिया जुलूस के दौरान एक एम्बुलेंस आगे की ओर निकली तो स्कॉर्पियो भी एंबुलेंस के पीछे पीछे निकलने लगा. जिसको लेकर ताजिया जुलूस के साथ चल रहे कुछ लोगों ने स्कार्पियो से धक्का लग जाने की बात कही, और देखते ही देखते लाठी, डंडे एवं हतियार से स्कॉर्पियो को छतिग्रस्त कर लोगो को घायल कर दिया जिसकी सच्चाई आप इस वीडियो में बखूबी देख सकते हैं।

इधर घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची, और घायल 50 वर्षीय अमीना खातून, 32 वर्षीय तबस्सुम खातून, 6 वर्षीय फरजाना खातून और 30 वर्षीय वसीम को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। साथ ही कोढ़ा थाना पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई हैं। जबकि पुलिस ने मामले में 2 सौ अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज कर ली है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments