Home भागलपुर डॉ. सलाहउद्दीन अहसन ने प्राचार्य पद पर किए 25 वर्ष पूरे, कहा...

डॉ. सलाहउद्दीन अहसन ने प्राचार्य पद पर किए 25 वर्ष पूरे, कहा कॉलेज परिवार का मिला भरपूर सहयोग….

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : भागलपुर मुस्लिम माइनॉरिटी डिग्री कॉलेज में रविवार को सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। समारोह की अध्यक्षता वर्दी खान ने की। बता दें कि कार्यक्रम का आयोजन प्राचार्य के पद पर डॉ. सलाहउद्दीन अहसन के 25 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष में रखा गया था।

इस दौरान महाविद्यालय परिवार की ओर से छपरा विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. फारूक अली, प्रिंसिपल डॉ. सलाहउद्दीन अहसन, सचिव मुकर्रम अली खान और मुस्लिम एजुकेशन कमेटी के पदाधिकारियों ने सेवानिवृत्त होने वाले प्रो. अनवार आलम, प्रो. फिरोज खान सहित तृतीय और चतुर्थ वर्गीय कर्मियों को सर्टिफिकेट और चेक देकर सम्मानित किया। समारोह में रिटायर होने वाले सभी शिक्षक और कर्मियों को फूल माला पहनाकर भावभीनी विदाई दी गई।

इस अवसर पर वक्ताओं ने प्राचार्य डॉ. सलाहउद्दीन को योग्य और अनुभवी शिक्षक बताते हुए उनके कार्य की प्रशंसा की। साथ ही यह भी बताया कि इनके नेतृत्व में मुस्लिम डिग्री कॉलेज का चहुंमुखी विकास हो रहा है। सचिव मुकर्रम अली खान ने प्राचार्य के अब तक के कार्यकाल को कॉलेज के लिए स्वर्णिम काल बताया।

प्राचार्य डॉ. सलाहउद्दीन

वहीं प्रिंसिपल के पद पर सिल्वर जुबली पूरा करने वाले डॉ. अहसन को कॉलेज परिवार की ओर से मोमेंटो, अंगवस्त्र, बुके सहित कई उपहार देकर सम्मानित भी किया गया। समारोह में समाजसेवी मो. इस्लाम, आजम खान चिश्ती, महबूब आलम, प्रो. एजाज अली रोज सहित कई महिला शिक्षक और कर्मियों ने प्राचार्य के कार्यों की सराहना करते हुए उपहार भेंट किए।

वहीं डॉ. सलाह उद्दीन अहसन ने कहा कि उन्हें हमेशा अपने शिक्षक, कर्मी, कमेटी के पदाधिकारियों, सदस्यों और समाज के सभी लोगों का भरपूर सहयोग मिला। जिसकी बदौलत वे कॉलेज को आगे ले जाने का प्रयास करते रहें। साथ ही बताया कि कॉलेज के कुछ मुद्दों को लेकर आज भी वे संघर्ष कर रहे हैं और उन्हें उम्मीद है कि कोर्ट से न्याय मिलेगा।

समारोह में प्रो. अकील अहमद, डॉ. तनवीर आलम, डॉ. तबरेज, महमूद समेत कई लोग मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments