Home बिहार डीएम और एसएसपी ने चेक पोस्ट का किया निरीक्षण

डीएम और एसएसपी ने चेक पोस्ट का किया निरीक्षण

रिपोर्ट – रवि शंकर सिन्हा/ राकेश कुमार

सिल्क टीवी भागलपुर (बिहार) : भागलपुर जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन और एसएसपी बाबूराम मंगलवार को भागलपुर दुमका मार्ग पर के जगदीशपुर सन्हौला मोड़ स्थित चेक पोस्ट का औचक निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने बताया कि जिले के सभी चेक पोस्ट को दुरुस्त किया जाएगा, जिससे शराब माफिया, अवैध खनन और अपराधियों पर लगाम लगाया जा सके। डीएम ने कहा कि चेक पोस्ट के आसपास पहले जो सीसीटीवी लगा हुआ था वो खराब हो गया है, जिसे पुनः दुरुस्त कराया जाएगा, जिससे हर तरह की गतिविधि पर नजर रखी जा सके।

डीएम ने कहा कि जगह जगह उच्च कोटि के नाइट विजन सीसीटीवी लगाए जाएंगे। जिससे कि चेक पोस्ट पर सुदृढ़ एवं बेहतर ढंग से काम किया जा सके। वहीं इस दौरान एसएसपी बाबूराम ने बताया कि चेक पोस्ट को दुरुस्त कर शराबबंदी, आपराधिक गतिविधि, अवैध खनन एवं ओवरलोड वाहनों पर लगाम लगाया जाएगा। साथ ही एसएसपी ने कहा कि जिले की नाकाबंदी की व्यवस्था की जाएगी। जिसके लिए जिले में 6 चेक पोस्ट बनाए गए हैं।

पुलिस कप्तान ने कहा कि सभी चेक पोस्ट पर व्यवस्था को दुरुस्त किया जाएगा। जबकि खराब सीसीटीवी दुरुस्त कराने का निर्देश दे दिया गया है। साथ ही कहा कि सभी चेक पोस्ट पर अतिरिक्त पुलिस बल दिया जा रहा है, जबकि वरीय पदाधिकारियों को भी समय-समय पर चेक पोस्ट पर पहुंचकर जांच करने की बात कही गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments