Home बिहार ठंड में गरीबों की सेवा सबसे बड़ा पुण्य : सैयद अता हुसाम...

ठंड में गरीबों की सेवा सबसे बड़ा पुण्य : सैयद अता हुसाम कादरी

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : ठंड की रातें गरीबों पर बहुत भारी पड़ती है। उन्हें तलाश रहती है किसी ऐसे मसीहा की जो आकर उनको ठंड से बचा सके। सर्दी की रातों में कई गरीब खुले आसमान के नीचे कांपते रहते हैं। हालांकि कई ऐसी संस्था भी है जो गरीबों की पीड़ा को दूर करने का प्रयास करती है।

इसी कड़ी में एक नाम भागलपुर के मौलानाचक से संचालित एजाज -ए- सैयदना फाउंडेशन का भी आता है। जो मानवता की सेवा के लिए काम करती है। वहीं एजाज -ए- सैयदना फाउंडेशन के संस्थापक हजरत सैयद शाह अहमद अता हुसाम कादरी की सरपरस्ती में गुरूवार को मायागंज और मुस्तफापुर में जरूरतमंदों के बीच कंबल वितरण किया गया।

सैयद शाह अहमद अता हुसाम कादरी

इस दौरान संस्था की ओर से मौलाना अहमद रजा अजीजी, मौलाना हफीजुर रहमान अमजदी और वार्ड नंबर 27 के पार्षद उमर चांद ने कंबल बांटा। इधर पीर -ए- तरीकत हजरत सैयद शाह अहमद अता हुसाम कादरी ने बताया कि मानव सेवा परमो धर्म को चरितार्थ करते हुए फाउंडेशन के द्वारा निर्णय लिया गया कि शीतलहरी में नि:सहाय लोगों के बीच कंबल वितरण किया जाए।

साथ ही उन्होंने बताया कि ठंड में गरीबों की सेवा सबसे बड़ा पुण्य है। वहीं कड़ाके की ठंड में कंबल पाकर गरीबों के चेहरे खिल गए। संस्था के मौलाना अहमद रजा अजीजी ने बताया कि फाउंडेशन का उद्देश्य समाजसेवा करना है। जिसके तहत समय-समय पर मेडिकल कैंप भी लगाया जाता है। उन्होंने संपन्न लोगों से जरूरतमंदों की सेवा करने की अपील भी की।

इस अवसर पर पार्षद उमर चांद ने सैयदना फाउंडेशन के कार्यों की जमकर प्रशंसा करते हुए कहा कि असहाय लोगों के चेहरे की मुस्कान दिल को शुकुन देती है। मौके पर मो. ताहिर कादरी, कासिफ आलम, मो. मोनव्वर, अजय पासवान, चंदन मिश्रा, महेश साह, आज़म समेत कई लोग मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments