Home बिहार ट्रेंड लाइब्रेरियन ऐसोसिएशन की ओर से किया गया संवाद कार्यक्रम का आयोजन

ट्रेंड लाइब्रेरियन ऐसोसिएशन की ओर से किया गया संवाद कार्यक्रम का आयोजन

रिपोर्ट – रवि शंकर सिन्हा

सिल्क टीवी भागलपुर (बिहार) :ऑल बिहार ट्रेंड लाइब्रेरियन ऐसोसिएशन भागलपुर इकाई की ओर से भागलपुर स्नातकोत्तर पुस्तकालय एवं सूचना विज्ञान विभाग में संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसकी अध्यक्षता ऐसोसिएसन के जिलाध्यक्ष सौरभ सुमन ने की। इस दौरान एसोसिएशन के महत्व, आवश्यकता और लाभ के साथ इसके कार्य पध्दति को लेकर नए छात्र छात्राओं से विस्तारपूर्वक चर्चा की गई। साथ ही संवाद कार्यक्रम में नए छात्र छात्राओं से ऐसोसिएशन से जुड़ने की भी बात कही गई।इससे पूर्व कार्यक्रम की शुरुआत जिला सह सचिव सौरव कुमार झा और सागर कुमार ने नए छात्रों का परिचय ऐसोसिएशन के सदस्यों से कराकर की।

वहीं जिला सचिव आशीष कुमार ने छात्रों से कहा कि यह ऐसोसिएशन केवल वेकेंसी लाने तक नहीं बल्कि उसके बाद भी छात्रों के हित की रक्षा और आवाज उठाने का कार्य करेगी। साथ ही ऐसोसिएसन के आई. एल. ए. के द्वारा रजिस्टर्ड होने की बात करते हुए जिला अध्यक्ष सौरव सुमन ने कहा कि ऐसोसिएशन हमसब के लिए एक मंच है, जिसके माध्यम से हमसभी अपने हक की मांग कर सकते हैं, और यह ऐसोसिएशन हर एक छात्र के लिए है।
इधर, एसोसिएशन की जिला महिला अध्यक्ष पल्लवी राज ने कार्यक्रम में शामिल हुए सभी सदस्यों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए महिला सदस्यों को विशेष रूप से आगे आने की बात कही। साथ ही सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पूर्ण गोपनीयता का भी भरोसा दिलाया। मौके पर छात्र छात्राओं के अलावा एसोसिएशन के विवेक नंदन, सर्वानंद सिंह, नीतीश कुमार भारती, शिवानी देशमुख, विभा, दिपाली, राकेश, अतुल, पुजा, खुशबू, अनुराधा समेत कई सदस्य मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments