Home भागलपुर टीकाकरण शिविर का आयोजन...

टीकाकरण शिविर का आयोजन…

 रिपोर्ट – रवि शंकर सिन्हा 

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : भागलपुर के काजवलीचक स्थित गांधी शांति प्रतिष्ठान केंद्र में रविवार को समस्या निवारण समिति की ओर से टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का उद्घाटन छपरा के कुलपति डॉ प्रो. फारूक अली, समिति के अध्यक्ष मो. तकी अहमद जावेद, महासचिव रवि प्रकाश बुधिया, गांधी शांति प्रतिष्ठान केंद्र के अध्यक्ष प्रकाश चंद्र गुप्ता, वासुदेव भाई और संजय कुमार ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया।

इसके बाद कैंप में टीकाकरण की शुरुआत की गई। जिसमें कोविसिल्ड वैक्सीन की पहली और दूसरी खुराक लोगों को लगाई गई। वहीं अपने सम्बोधन में कुलपति प्रो. फारूक अली ने कहा कि समस्या निवारण समिति द्वारा किये जा रहे टीकाकरण शिविर से आम लोगों को काफी फायदा मिल रहा है , जिस कारण अधिक संख्या में टीकाकरण होना संभव हो रहा है।

साथ ही उन्होंने शहरवासियों को समय पर वैक्सीन की पहली और दूसरी डोज लेने की अपील करते हुए कहा कि शत प्रतिशत वैक्सीनेशन करवा कर शहर के साथ पूरे राज्य और देश को कोरोना मुक्त बनाना ही संस्था का उद्देशय है। मौके पर समिति के संजय कुमार अग्रवाल, जुगल किशोर, आसिफ अली, मंटू गुप्ता और विनय डोकानिया समेत समिति के कई सदस्य `एवं स्वास्थ्य विभाग के कर्मी मौजूद थे. 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments