Home बिहार टीएमबीयू गेस्ट हाउस में शादी के लिए खोला गया राज्यपाल का रिजर्व...

टीएमबीयू गेस्ट हाउस में शादी के लिए खोला गया राज्यपाल का रिजर्व कमरा, रजिस्ट्रार बोले होगी कार्यवाई

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय प्रशासन अपने कारनामे को लेकर हमेशा सुर्खियों में बना रहता है। इस बार टीएमबीयू की चर्चा गेस्ट हाउस के संसाधनों के गलत इस्तेमाल को लेकर हो रही है।

दरअसल विश्वविद्यालय प्रशासन सरकारी संपत्तियों को गलत तरीके से निजी आयोजनों के लिए प्रयोग में ला रहा है। ताजा मामला 19 नवंबर का है। जब सरकारी गेस्ट हाउस को बिना अनुमति के टीएमबीयू के एक अधिकारी ने वरीय पदाधिकारियों की आंख में धूल झोंक निजी शादी के लिए आवंटित कर दिया।

बताया जा रहा है कि इसकी जानकारी वहां के इंचार्ज से भी छिपाई गई थी। अतिथि गृह के इंचार्ज डा. संजय कुमार झा ने बताया कि 17 नवंबर को जब शादी के लिए परिसर में सामान रखा जा रहा था। तब उन्होंने केयर टेकर से आदेश दिखाने की बात कही।

लेकिन केयर टेकर ने उन्हें एक दिन बाद सादे कागज पर लिखा आवेदन दिखाया। जिस पर प्राक्टर प्रो. रतन मंडल ने आवंटन की बात लिखी थी। इसके बाद इंचार्ज डा. संजय कुमार झा ने इस बात की जानकारी कुलसचिव डा. निरंजन प्रसाद यादव को दी।

हद तो तब हो गई जब गेस्ट हाउस में राज्यपाल लिए रिजर्व कमरे को भी निजी शादी के उपयोग के लिए खोल दिया गया।

इधर मामले पर संज्ञान लेते हुए कुलसचिव डॉ. निरंजन प्रसाद यादव कार्यवाई की बात कह रहे हैं। फिलहाल महामहिम के कमरे में ताला लगा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments