Home भागलपुर टीएमबीयू के प्रभारी कुलपति की अध्यक्षता में हुई वित्त कमिटी की बैठक

टीएमबीयू के प्रभारी कुलपति की अध्यक्षता में हुई वित्त कमिटी की बैठक

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के सिंडिकेट हॉल में गुरुवार को पुनर्गठित वित्त कमिटी (फिनांस कमिटी) की बैठक प्रभारी कुलपति प्रो. हनुमान प्रसाद पाण्डेय की अध्यक्षता में हुई। बैठक में कई प्रमुख एजेंडों पर सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया।

बैठक में विश्वविद्यालय का बजट 2022-2023 की स्वीकृति इस आशय के साथ दी गयी कि यदि इसमें कोई आवश्यक संशोधन हो तो फिनांस कमिटी के सदस्य संशोधन के साथ उक्त बजट को अगली बैठक में प्रस्तुत करेंगे। क्रय-विक्रय समिति की पिछली बैठकों में जितने भी निर्णय लिए गए थे, उसे सर्वसम्मति से स्वीकृति दी गई।वहीं वित्त समिति के गत बैठक के वृत को स्वीकृत किया गया। शिक्षक – कर्मी का यात्रा भत्ता अपने निजी वाहन से करने पर पूर्व से निर्धारित 12 रुपये प्रति किलोमीटर की जगह अब 16 रुपये प्रति किलोमीटर की दर से भुगतान किया जाएगा।

संविदा कर्मियों के मानदेय पर 20% की वृद्धि पर कितनी राशि व्यय होगी इसका आकलन कर अगली बैठक में रखा जाएगा। वहीं आउटसोर्सिंग के लिए राज्य सरकार से राशि की मांग करने के लिए बजट में प्रावधान करने का निर्दश दिया गया। फिनांस कमिटी की बैठक में रजिस्ट्रार डॉ. निरंजन प्रसाद यादव, एफए मधुसूदन, एफओ विनोद कुमार, नवनियुक्त सदस्य डॉ. मिहिर मोहन मिश्र, मुजफ्फर अहमद, डॉ. अवधेश रजक, आशीष कुमार सिंह आदि ने भाग लिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments