Home बिहार टीएमबीयू : कुलपति प्रो. हनुमान प्रसाद पांडे ने पदभार संभाला, गुरूवार को...

टीएमबीयू : कुलपति प्रो. हनुमान प्रसाद पांडे ने पदभार संभाला, गुरूवार को अधिकारियों के साथ करेंगे बैठक

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : बीआरए बिहार विश्वविद्यालय मुजफ्फरपुर के कुलपति प्राे. हनुमान प्रसाद पांडेय ने बुधबार को टीएमबीयू में 66 वें वीसी के रूप में पदभार ग्रहण कर लिया।

गौरतलब हो कि नियमित कुलपति प्रो. नीलिमा गुप्ता को शिक्षा मंत्रालय भारत सरकार द्वारा डा. हरि स‍िंह गौर विश्वविद्यालय, मध्यप्रदेश का कुलपति बनाए जाने के बाद राजभवन ने प्रो. हनुमान पांडे को टीएमबीयू का अतिरिक्त प्रभार दिया है।

इधर विश्वविद्यालय में प्रभारी कुलपति का स्वागत प्रति कुलपति प्रो. रमेश कुमार, रजिस्ट्रार डॉ. निरंजन प्रसाद यादव, प्रॉक्टर प्रो. रतन मंडल, सीसीडीसी प्रो. के.एम सिंह, परीक्षा नियंत्रक प्रोफेसर अरुण कुमार सिंह, कॉलेज इंस्पेक्टर प्रो. संजय झा, पीआरओ डॉ. दीपक कुमार दिनकर समेत कई अधिकारियों, शिक्षकों और कर्मचारी संघ से जुड़े ने सदस्यों ने बुके देकर किया।

ज्वॉइनिंग के बाद कुलपति प्रो. हनुमान पांडे ने कहा कि टीएमबीयू में पूर्व से जो विकासात्मक कार्य की प्रक्रिया चल रही थी, उसे आगे बढ़ाया जाएगा। साथ ही लंबित परीक्षाओं और रिजल्ट प्रकाशन समय पर हो इसकी व्यवस्था सुनिश्चित की जाएगी। उन्होंने कहा कि कोविड-19 के दौरान विश्वविद्यालय का सत्र प्रभावित हुआ है।

उसे भी नियमित करने का प्रयास किया जाएगा। वीसी ने भरोसा दिलाया कि छात्रों की समस्या का समाधान होगा। प्रो. पांडे ने शोध कार्य को बढ़ावा देने बात भी कही।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments