Home धर्म जिलाधिकारी,एसएसपी ने नाथनगर पूजा पंडाल व विसर्जन घाट का लिया जायजा,दिए कई...

जिलाधिकारी,एसएसपी ने नाथनगर पूजा पंडाल व विसर्जन घाट का लिया जायजा,दिए कई निर्देश

 रिपोर्ट- सुमित कुमार शर्मा 

सिल्क टीवी/भागलपुर(बिहार): भागलपुर जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन, वरीय पुलिस अधीक्षक निताशा गुड़िया, नगर आयुक्त प्रफुल्ल चंद्र यादव समेत कई आलाधिकारियों ने नाथनगर पूजा पंडाल वो विसर्जन घाट का जायजा लिया।
नाथनगर पूजा समिति अध्यक्ष पप्पू यादव ने विसर्जन घाट और सभी पूजा पंडालों के समस्याओं से अवगत कराया। वही पूजा समिति अध्यक्ष ने चम्पा नदी घाट को स्मार्ट घाट बनाने की बात जिलाधिकारी से कहा जिसके बाद जिलाधिकारी ने उन्हें हर संभव मदद का भरोसा भी दिलाया। जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन ने कहा कि इस इलाके की जितनी भी मां दुर्गा की प्रतिमा होगी वह इसी घाट में विसर्जित होगी।

वहीं उन्होंने कहा कि घाट पर एसडीआरएफ की टीम की तैनाती भी रहेगी। वही सीनियर एसपी निताशा गुड़िया ने कहा कि विसर्जन के दौरान विसर्जन घाट व चौक चौराहों पर पुलिस बलों की तैनाती रहेगी। विसर्जन जुलूस में असामाजिक एवं उपद्रवी तत्वों पर पुलिस की कड़ी नजर रहेगी ।सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने वालों के विरुद्ध कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी ।मौके पर नाथनगर सार्वजनिक पूजा समारोह समिति अध्यक्ष पप्पू यादव देवाशीष बनर्जी नीलम देवी भावेश यादव समेत कई लोग उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments