अपराधबिहार

जाने कहां,मुखिया समर्थकों ने विधायक के चचेरे भाई को दौड़ा दौड़ा कर पीटा

 रिपोर्ट – अंजनी कुमार कश्यप  

सिल्क टीवी/नवगछिया (बिहार) : नवगछिया इस्माइलपुर थाना क्षेत्र के छोटी परवत्ता गांव में गोपालपुर विधानसभा के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल के चचेरे भाई महेश मंडल उर्फ नागे मंडल को गांव के ही मुखिया समर्थकों द्वारा दौड़ा दौड़ा का पीटने का मामला प्रकाश में आया है. हालांकि दूसरे पक्ष से मुखिया प्रतिनिधि सह राजद के जिला सचिव मनोज मंडल उर्फ महेश फौजी का कहना है कि विधायक के चचेरे भाई ने उसके साथ मारपीट की, मोबाइल तोड़ दिया, मोटरसाइकिल का शीश तोड़ दिया और पांच लाख की रंगदारी मांगने लगा, जिसके आक्रोश में आस पास के कई ग्रामीणों ने उसकी पिटाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया.

इधर घायल महेश मंडल उर्फ नागे मंडल का इलाज नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में कराया गया है. इलाज के क्रम में नवगछिया के थानाध्यक्ष भरत भूषण और परवत्ता के थानाध्यक्ष रामचंद्र यादव दल बल के साथ मौजूद थे.
 
घायल ने क्या कहा
 
घायल महेश मंडल उर्फ नागे मंडल ने कहा कि विधायक जी के दरवाजे पर उसने मुखिया से बाढ़ पीड़ितों के लिए पोलोथीन की मांग की थी. जिसके बाद मुखिया प्रतिनिधि महेश फौजी और उसके पुत्र समेत अन्य लोगों ने उसे दौड़ा दौड़ा कर पीटा्. इस क्रम में वह दो मंजिला पर भाग गये तो वहां भी आ कर उसे पीटा गया. उसकी पत्नी उसे बचाने आयी तो आरोपियों ने उसे भी पीटा. नागे मंडल का कहना है कि महेश फौजी ने उसके मुंह में दो नाली घुसा दिया, घर की कुंडी को लगा दिया और बोला बुलाओ कहां है तुम्हारा गोपाल मंडल.
 
विधायक गोपाल मंडल ने कहा
 
घायल नागे मंडल के साथ नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचे गोपालपुर विधानसभा के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपल मंडल ने कहा कि नागे मंडल ने मुखिया पुत्र को बोला कि हमलोगों को राशन नहीं देते हैं और सूखे में जो लोग हैं उसे ही राशन देते हैं. इस पर मुखिया पुत्र और नागे मंडल के बीच लप्पड़ थप्पड़ चल गया. इसके बाद मुखिया पुत्र ने महेश फौजी को फोन कर दिया और महेश फौजी, उसके भाई और उसके पुत्र मिल कर नागे को दौड़ा दौड़ा कर पीटा और घर में कुंडी लगा कर नागे के मुंह में दो नाली कोच दिया और बोला कि बुलाओ गोपला मंडल कहा है. विधायक ने कहा कि महेश फौजी मनबढ़ू आदमी है.
 
महेश फौजी ने कहा
 
परवत्ता पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि सह राजद के जिला सचिव महेश फौजी ने कहा कि वे विधायक के घर के पास राहत वितरण करने गये थे. इस दौरान महेश मंडल उर्फ नागे मंडल ने उसके साथ अभद्र व्यवहार किया. उसका मोबाइल तोड़ दिया. मोटरसाइकिल को गिरा कर उसका शीशा तोड़ दिया और उसके साथ मारपीट करते हुए गोली चला दी और पांच लाख रूपया रंगदारी मांगा. जिसके आक्रोश में बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने उसे वहीं पर दबोच लिया और जबरदस्त पिटाई कर दी.

महेश फौजी ने कहा कि फिर मामले की सूचना इस्माइलपुर पुलिस को दी गयी. इस्माइलपुर पुलिस मौके पर जल्दी से नहीं पहुंच सकी तो परवत्ता थाना पुलिस मौके पर पहुंची फिर ग्रामीणों ने नागे मंडल को पुलिस के हवाले कर दिया. महेश फौजी ने कहा कि वे राजद कार्यकर्ता हैं. विधानसभा चुनाव के बाद विधायक और उसके लोगों द्वारा उनलोगों को बराबर तंग किया जाता है.
 
कहते हैं एसपी
 
नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि आपसी विवाद में मारपीट हुई थी. नवगछिया एसडीपीओ को मामले में आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है. घटना के वक्त बाढ़ के वजह से तुरंत इस्माइलपुर पुलिस के नहीं पहुंच पाने की स्थिति में परवत्ता पुलिस को भेजा गया था. 

Silk Tv

Silk TV पर आप बिहार सहित अंगप्रदेश की सभी खबरें सबसे पहले देख सकते हैं !

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button