Home भागलपुर छात्राओं ने अधीक्षक को हटाएं जाने की मांग को लेकर जमकर किया...

छात्राओं ने अधीक्षक को हटाएं जाने की मांग को लेकर जमकर किया हंगामा, छात्रावास अधीक्षक बोली मेरे खिलाफ रचा गया षड्यंत्र….

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : भागलपुर बीएन कॉलेज के समीप बने अल्पसंख्यक बालिका छात्रावास के बाहर शुक्रवार को छात्राओं ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान प्रदर्शनकारी छात्राओं ने छात्रावास अधीक्षक नाहिदा नासरीन को हटाए जाने की मांग की। इसके पूर्व जब छात्राएं प्रोटेस्ट के लिए बाहर निकल रही थी तभी छात्रावास के कर्मियों ने हॉस्टल के गेट में ताला लगा दिया। जिस पर छात्राएं काफी उग्र हो गई और ताला तोड़ने का प्रयास करने लगी।

हालांकि छात्रावास पहुंची नाथनगर सीओ अस्मिता झा ने छात्राओं को समझाने का प्रयास किया, लेकिन छात्राएं अपनी मांग पर अड़ी रही। वहीं हंगामे की सूचना पर ललमटिया थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और गेट खुलवाया। जिसके बाद एक दर्जन से अधिक छात्राओं ने सड़क जाम कर छात्रावास अधीक्षक नाहिदा नासरीन के खिलाफ नारा लगाया और इस्तीफा देने की मांग करने लगी।

वहीं नगमा अनवर, दरखशा और रिसर्च स्कॉलर निदा फातमा ने छात्रावास अधीक्षक पर आरोप लगाया कि वे छात्राओं को मानसिक रूप से प्रताड़ित करती हैं। जबकि छात्रावास अधीक्षक नाहिदा नसरीन का कहना है कि कुछ छात्राएं छात्रावास में जबरन रहना चाहती है। जिसका विरोध करने पर उन्हें कई बार जान से मारने की धमकी भी दी जाती रही है।

उन्होंने कहा कि कबीरपुर इलाके की कुछ लड़कियां षड्यंत्र के तहत उनके ऊपर झूठा आरोप लगा रही है। जिससे उन्हें हॉस्टल खाली नहीं करना पड़े। हॉस्टल अधीक्षक ने बताया कि उन्होंने छात्राओं के हरकतों की सूचना विभाग के वरीय अधिकारी आमिर सुबहानी समेत जिले के अधिकारियों को भी दे दी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments